Roman Reigns और Solo Sikoa नहीं बल्कि ये WWE Superstar बनेगा The Bloodline का नया ट्राइबल चीफ, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE
जानिए WWE सुपरस्टार को लेकर दिग्गज ने क्या बड़ा बयान दिया? (Photo: WWE.com)

Bill Apter Believed Jacob Fatu Replace Solo Sikoa: रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने द ब्लडलाइन को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया है। एप्टर का मानना है कि ब्लडलाइन का एक नया मेंबर वो कर सकता है जो सोलो सिकोआ WWE में अभी तक करने में नाकाम रहे हैं। एप्टर ने जैकब फाटू (Jacob Fatu) का नाम लिया।

Smackdown का पिछले हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा था। मेन इवेंट में सोलो सिकोआ और कोडी रोड्स के बीच मैच हुआ था। मैच के दौरान टामा टोंगा और टोंगा लोआ ने कोडी के ऊपर हमला कर दिया था। कोडी को बचाने के लिए रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने एंट्री की। कुछ देर बाद जैकब फाटू ने तीनों बेबीफेस स्टार्स पर हमला कर बवाल मचा दिया।

Sportskeeda Wrestling UnSKripted पर बिल एप्टर ने कहा कि सोलो सिकोआ ने एक किलर के रूप में अपनी चमक खो दी है। उनका कहना है कि सोलो की जगह जैकब फाटू ले सकते हैं। यानी की फाटू नए ट्राइबल चीफ बन सकते हैं। एप्टर के अनुसार,

मैं थोड़ा असहमत हो सकता हूं। मुझे लगता है कि जो सोलो सिकोआ का होना था वैसा नहीं हुआ। सिकोआ में वो आग नहीं थी जिसकी सभी ने उम्मीद की थी। मुझे लगता है कि सोलो की जगह जैकब फाटू ले सकते हैं। सिकोआ में जो देखा गया था वो टेबल पर सामने नहीं आ पाया।

WWE Money in the Bank 2024 में होगा बहुत बड़ा मुकाबला

जैकब फाटू का इस बार फैंस को खूंखार रूप देखने को मिला था। कोडी रोड्स के ऊपर जिस तरह उन्होंने अटैक किया वो बहुत ही खतरनाक था। फाटू के आने से ब्लडलाइन काफी मजबूत हो गई है। WWE ने Money in the Bank 2024 के लिए ब्लडलाइन के मैच का ऐलान भी कर दिया है।इस फैक्शन का मुकाबला रैंडी ऑर्टन, केविन ओवेंस और कोडी रोड्स के साथ होगा। इस मैच में जरूर बवाल मचेगा।

ब्लडलाइन की तरफ से फाटू के ऊपर सभी की नजरें टिकी होंगी। वो कुछ ना कुछ धमाका Money in the Bank 2024 में जरूर करेंगे। कोडी रोड्स के ऊपर भी सभी की नज़र होगी। फाटू से वो किस अंदाज में बदला लेंगे ये देखने वाली बात होगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now