WWE SummerSlam 2023 में होने वाले एक बहुत बड़े महामुकाबले का नतीजा दिग्गज ने बताया, फेमस यूट्यूबर की चमकेगी किस्मत?

Pankaj
WWE SummerSlam 2023 में होने वाले मैच को लेकर बयान
WWE SummerSlam 2023 में होने वाले मैच को लेकर बयान

Bill Apter: दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में लोगन पॉल (Logan Paul) बनाम रिकोशे (Ricochet) के बीच WWE समरस्लैम (SummerSlam) में होने वाले मैच के संभावित विजेता के बारे में बात की।

WWE SummerSlam में रिकोशे का मुकाबला सोशल मीडिया सुपरस्टार से होगा। रिकोशे अपने हाई फ्लाइंग मूव्स के लिए जाने जाते हैं, लेकिन लोगन उन्हें धराशाई करना चाहते हैं। इसके कारण Money in the Bank में भी टकराव हुआ, जहां घटी घटना के बाद द मेवरिक ने रिकोशे पर हमला किया।

इस हफ्ते द रेसलिंग टाइम मशीन पर बिल एप्टर और टेडी लॉन्ग दोनों इस बात पर सहमत हुए कि पॉल WWE SummerSlam में विजयी होंगे। दिग्गज जर्नलिस्ट ने उल्लेख किया कि रिकोशे मेवरिक को पिन करने के करीब आएंगे लेकिन लोगन अंतिम विजेता के रूप में बाहर निकल जाएंगे।

मैं कहूंगा, किसी भी तरह, यह मैच लोगन पॉल के पास अंत में जाएगा, लेकिन रिकोशे के पास होगा कि हे भगवान, वह उन्हें पिन करने वाले हैं' और बस इतना ही।

youtube-cover

कुछ भी हो लेकिन फैंस को इस मैच में मजा आएगा। लोगन पॉल ने अभी तक ज्यादा मैच कंपनी में नहीं लड़े हैं। जितने भी मैच उनके हुए लगभग ज्यादातर में उनकी हार हुई। कंपनी इस बार उन्हें पुश देना चाहती है। रिकोशे के साथ उनका मैच इस वजह से बुक किया गया है क्योंकि उन्हें जीत दिलानी है। ऐसा हुआ तो फिर वो फैंस के बीच बने रहेंगे। यह बात कुछ रिपोर्ट्स में भी कही गई है। हालांकि पॉल ने अपने प्रदर्शन से अभी तक सभी का दिल जरूर जीता।

WWE WrestleMania 39 में लोगन पॉल को मिली थी करारी हार

WWE WrestleMania 39 में लोगन पॉल का मुकाबला सैथ रॉलिंस के साथ हुआ था। यह मैच बहुत ही तगड़ा रहा था। रॉलिंस को अच्छी टक्कर पॉल ने दी थी। हालांकि अंत में रॉलिंस की जीत हुई। खैर अब देखना होगा कि रिकोशे के साथ उनका मुकाबला कैसा रहेगा। कंपनी ने कुछ ना कुछ अच्छा जरूर प्लान किया होगा। रिकोशे के तगड़े मूव्स का किस अंदाज में पॉल सामना करेंगे ये भी देखने वाली बात होगी। बहुत जल्द इस चीज का पता चल जाएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now