"सभी यह मैच देखना चाहते हैं"- दिग्गज ने पूर्व WWE चैंपियन के Roman Reigns के साथ मुकाबले की संभावना को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
दिग्गज ने सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को WWE में फिर लड़ते हुए देखने की इच्छा जताई
दिग्गज ने सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस को WWE में फिर लड़ते हुए देखने की इच्छा जताई

Seth Rollins & Roman Reigns: WWE नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त तरीके से हाइप बनी हुई। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच यहां वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच होगा। रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में बताया कि वो किस सुपरस्टार को जीतते हुए देखना चाहेंगे। उन्होंने यहां रोमन रेंस (Roman Reigns) का नाम भी मेंशन करते हुए भविष्य में बड़े मैच के होने की संभावना जताई।

Sportskeeda Wrestling के UnSKripted शो पर प्रसिद्ध जर्नलिस्ट बिल एप्टर ने बताया कि सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना चाहिए क्योंकि इससे वो एक बार फिर टॉप पर आ जाएंगे। दिग्गज के अनुसार सैथ को यह मोमेंटम आगे जाकर बहुत मदद करेगा क्योंकि वो इसके बाद रोमन रेंस के खिलाफ अपना रीमैच सेटअप कर पाएंगे। बिल ने कहा,

"मुझे लगता है कि सैथ रॉलिंस को Night of Champions में जीतना चाहिए। मुझे सही मायने में ऐसा लगता है। मुझे एजे स्टाइल्स पसंद है और मेरे हिसाब से वो बहुत अच्छे रेसलर हैं। वो एक ओल्ड स्कूल रेसलर हैं लेकिन सैथ रॉलिंस को एक बार फिर से टॉप पर आने की जरूरत है, जिससे वो किसी तरह शील्ड के पूर्व सदस्य रोमन रेंस के खिलाफ फिर से नज़र आ सकें। मुझे लगता है कि लोग अभी भी यह मैच देखना चाहते हैं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2022 में Roman Reigns vs Seth Rollins हुआ था

रोमन रेंस ने अपने ऐतिहासिक यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन के दौरान कई रेसलर्स को पराजित किया है। Royal Rumble 2022 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनका मैच हुआ था। इस बेहतरीन मुकाबले का अंत विवादित रहा था। दरअसल, ट्राइबल चीफ ने सैथ को अपने सबमिशन में लॉक कर दिया था और सैथ ने रोप्स को टच कर दिया था। इसके बावजूद रोमन ने उन्हें होल्ड से नहीं छोड़ा और इसी कारण DQ द्वारा मैच का अंत देखने को मिला था।

सैथ रॉलिंस को जीत मिली थी लेकिन DQ से अंत होने के कारण रोमन रेंस अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन रखने में सफल रहे थे। इसके बाद फैंस दोनों ही रेसलर्स को फिर से एक बार आमने-सामने देखना चाहते हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।