Create

"WWE Superstar Roman Reigns को Braun Strowman से बचकर रहना चाहिए" - दिग्गज ने ट्राइबल चीफ को दी चेतावनी

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन

Roman Reigns & Braun Strowman: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) को हाल ही में दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने चेतावनी दी है। बिल की माने तो रोमन रेंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) से बचकर रहना चाहिए। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में वापसी करने के बाद रॉ (Raw) के टैग टीम डिवीजन पर हमला करते हुए अपना प्रभाव छोड़ा था।

बिल एप्टर WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी से काफी प्रभावित दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने स्ट्रोमैन की वापसी के बारे में बात करते हुए कहा-

"उनकी (ब्रॉन स्ट्रोमैन) वापसी की संभावना थी लेकिन किसे पता था कि यह कब होगी। द मॉन्स्टर अमंग मैन ने टैग टीम फैटल 4 वे मैच में शामिल हर एक कम्पटीटर का बुरा हाल कर दिया था। रोमन रेंस को बचकर रहना चाहिए। यह बहुत बड़ी मुसीबत है।"
youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस लंबे समय तक एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं और बिल एप्टर की माने तो इन दोनों सुपरस्टार्स को कंपनी का लेक्स लूथर और सुपरमैन कहा जा सकता है। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि आने वाले समय में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस का एक बार फिर आमना-सामना हो सकता है।

WWE में ड्रू मैकइंटायर के बाद रोमन रेंस के लिए अगला प्लान क्या है?

.@WWERomanReigns talks about the environment under @TripleH's direction.Grab the coolest merch of The Tribal Chief ➡️ bit.ly/3AdiyFb#WWE #RomanReigns #TripleH https://t.co/BaZTIg1zmK

WWE Clash at the Castle के अंत में रोमन रेंस और टायसन फ्यूरी का आमना-सामना होने के बाद इन दोनों के बीच मैच होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, रोमन और फ्यूरी के बीच मैच देखने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। इसके अलावा कोडी रोड्स के ठीक होने के बाद उन्हें रोमन का प्रतिद्वंदी बनाए जाने की बात कही जा रही है।

साथ ही, ट्राइबल चीफ का द रॉक और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच होने की भी अफवाहें सामने आ रही हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि WWE आगे चलकर रोमन रेंस को किस तरह की बुकिंग देने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment