"मैं Roman Reigns को हरा चुका हूं"- WWE दिग्गज ने चैंपियनशिप जीतने के अपने लक्ष्य का खुलासा करते हुए किया बड़ा दावा

..
रोमन रेंस और लोगन पॉल भिड़ेंगे Crown Jewel में
रोमन रेंस और लोगन पॉल भिड़ेंगे Crown Jewel में

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) कई सालों से कंपनी के टॉप पर बने हुए हैं। इस दौरान उन्होंने WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स और दिग्गजों को हराया है। पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने दावा किया है कि वो ट्राइबल चीफ को मात दे सकते हैं।

ऑल माइटी के नाम से पहचाने जाने वाले बॉबी लैश्ले कंपनी के उन चुनिंदा स्टार्स में शामिल हैं, जिन्होंने हेड ऑफ द टेबल को सिंगल्स मैच में क्लीन हराया है। लैश्ले और रोमन का मुकाबला Extreme Rules 2018 प्रीमियम लाइव इवेंट में हुआ था जहां लैश्ले जीत दर्ज करने में कामयाब हुए थे।

Seconds Out के साथ हाल ही में हुए इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले से 2023 में उनके लक्ष्य के बारे में पूछा गया था। पूर्व MMA स्टार ने कहा कि एक बार फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनना उनकी लिस्ट में पहले नंबर है। बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में बॉबी ने रोमन की यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से रोमन रेंस के पास जो दो वर्ल्ड चैंपियनशिप्स हैं, किसी को उनसे वापस लेने की जरूरत है। इसलिए लोगन Crown Jewel में ऐसा नहीं कर पाते हैं, तो मैं यह करूंगा। मैं रोमन रेंस को हरा चुका हूं, तो ऐसा नहीं है कि मैं फिर से ऐसा नहीं कर सकता।"
youtube-cover

बॉबी लैश्ले सऊदी अरब में होने जा रहे Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रॉक लैसनर का सामना करने वाले है। पूर्व चैंपियन अपनी जीत के लिए आश्वस्त हैं। बता दें कि इस साल की शुरुआत में ऑल माइटी और बीस्ट एक-दूसरे से पहली बार भिड़े थे, जहां लैश्ले उन्हें हराकर WWE चैंपियन बने थे।

WWE Crown Jewel में लोगन पॉल ने अपनी जीत की दावेदारी पेश की

लोगन पॉल ने कहा कि वो Crown Jewel में रोमन रेंस पर जीत दर्ज करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने आगामी मैच में ट्राइबल चीफ से बहुत कुछ सीखने की बात भी कही। उन्होंने कहा,

"मुझे पता है कि रोमन के पास कई मूव्स हैं और मैं सभी पर बहुत ध्यान देने वाला हूं और जब मैं WWE चैंपियन बनूंगा, तब मैं उन मूव्स को खुद भी उपयोग करूंगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।