Create

'डीन एम्ब्रोज़ तुम्हारे WWE छोड़कर जाने के बाद, तुम्हारी पत्नी रैने यंग का ख्याल मैं रख लूंगा'

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के बाद WWE रॉ के लिए डीन एम्ब्रोज़ का आखिरी मैच पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ एडवर्टाइज़ किया गया। रैसलमेनिया 35 में 'द डीमन किंग' फिन बैलर के हाथों इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप गंवाने के बाद बॉबी लैश्ले गुस्से में नजर आए।

डीन एम्ब्रोज़ के साथ मैच के लिए रिंग में पहुंचे बॉबी लैश्ले ने माइक पर डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग के बारे में गलत बयानबाजी की। लैश्ले ने कहा कि डीन जब तुम WWE छोड़कर चले जाओगे तो वो तुम्हारी पत्नी रैने यंग का ख्याल रख लेंगे। बॉबी लैश्ले की बात सुनकर कमेंट्री कर रहीं रैने यंग को काफी गुस्सा आया।

बॉबी लैश्ले की बात सुनने के बाद डीन एम्ब्रोज़ ने उन पर अटैक कर दिया। पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डीन एम्ब्रोज़ ने लैश्ले को टाइमकीपर एरिया में ले जाकर पटक दिया और उनके ऊपर चेयर फेंक दी। डीन, लैश्ले को पीटते हुए स्टेज पर ले गए। डीन ने लैश्ले को स्टेज पर डीडीटी मारा और उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ अनाउंस टेबल की तरफ गए। बॉबी लैश्ले के साथी लियो रश, डीन पर अटैक करने के लिए आगे बढ़े, मगर वो डरकर भाग गए। इसी का फायदा उठाकर लैश्ले ने स्टेज पर डीन एम्ब्रोज़ को स्पीयर मारा।

ये भी पढ़ें: WWE छोड़कर जा रहे डीन एम्ब्रोज को 'शील्ड' भाई रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने शानदार विदाई दी

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले ने डीन एम्ब्रोज़ को उठाकर अनाउंस टेबल पर पटक दिया। उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग उनके पास आईं और रैफरियों के साथ मिलकर डीन का हाल-चाल पता करने की कोशिश की। WWE ने रॉ में डीन एम्ब्रोज़ के लिए आखिरी मैच बुक किया था, मगर ये मैच शुरु ही नहीं हो पाया। डीन एम्ब्रोज़ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद WWE छोड़कर जा रहे हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment