"Brock Lesnar के साथ मेरे करियर का सबसे बड़ा मैच होगा"- WWE के पूर्व चैंपियन ने कही बड़ी बात

Royal Rumble 2022 में WWE चैंपियनशिप के लिए होगा बड़ा मैच
Royal Rumble 2022 में WWE चैंपियनशिप के लिए होगा बड़ा मैच

Royal Rumble 2022 में कुछ दिन बाद WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और बॉबी लैश्ले के बीच मैच होगा। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने बयान दिया कि ये मेरे करियर का बड़ा मैच होगा। इस सिंगल मैच को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉबी लैश्ले ने कई बार लैसनर को मैच के लिए चुनौती दी। अब उनको ये बड़ा मौका मिल गया है।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान

BT Sport's को हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने अपना बयान दिया। ब्रॉक लैसनर के साथ मैच को लेकर उन्होंने कहा,

ये मेरे करियर का बहुत बड़ा मैच होगा। आप सभी जानते हैं कि ड्रू मैकइंटायर अब WWE के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। उन्हें लैसनर के साथ मेगा इवेंट में मैच का मौका मिला था। अब ये मौका मुझे मिल गया है। मैकइंटायर के साथ रिंग साझा करने का मुझे भी मौका मिला। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस सहित कई और सुपरस्टार्स को मैं कभी बड़ा नहीं कहूंगा क्योंकि किसी की तुलना करना बेकार होगा। रंबल की रात से मेरा करियर ऊंचा हो जाएगा और अब मेरा असली करियर शुरू होगा। इस मैच के अलावा मैं कभी किसी को बड़ा नहीं कहूंगा। मेरे करियर का ये बहुत बड़ा मैच और मौका होगा।

youtube-cover

लैश्ले और लैसनर का मुकाबला काफी तगड़ा होगा। 2 बार Raw में इनका आमना-सामना हुआ था। हालांकि कोई भी एक्शन देखने को नहीं मिला। शायद WWE ने टाइटल मैच के दौरान ही कुछ बड़ा प्लान इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए किया होगा। फैंस को काफी मजा इस मैच में आएगा। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्रॉक लैसनर अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लेंगे। हालांकि अंतिम समय में WWE द्वारा बड़ा बदलाव किया जा सकता है।

मेंस रंबल मैच जीतने के प्रबल दावेदार भी इस बार ब्रॉक लैसनर माने जा रहे हैं। अगर वो रंबल मैच अपने नाम करेंगे तो शायद WWE चैंपियनशिप हार सकते हैं। अब कुछ ही दिन बाद पता चल जाएगा कि लैसनर अपनी चैंपियनशिप रिटेन करेंगे या नहीं। आपको बता दें 30 जनवरी को Royal Rumble 2022 का आयोजन होगा।