Create

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बड़ी शर्त का किया खुलासा

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया

WWE में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) का मैच हर कोई देखना चाहता है। अभी तक इस मैच के बारे में कोई भी अपडेट नहीं आया है। मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले इस मैच के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और उन्होंने कई बार लैसनर को चैलेंज कर दिया। इस बार लैश्ले ने बताया कि लैसनर किस तरह WWE में वापसी कर सकते हैं।

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर को लेकर दिया बड़ा बयान

मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने Battleground Podcast को अपना इंटरव्यू दिया। लैसनर के साथ मैच को लेकर उनसे पूछा गया। लैश्ले ने साफ कर दिया कि वो WWE WrestleMania में लैसनर का सामना करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो ये मैच तब लड़ेंगे जब ये टाइटल मैच होगा।

गोल्डबर्ग की तरह ब्रॉर लैसनर भी है। ब्रॉक टाइटल के लिए ही वापसी करेंगे। या तो मेरे साथ मुकाबला होगा या फिर रोमन रेंस के साथ। मेरे हिसाब से WrestleMania में रोमन रेंस VS द रॉक और लैसनर VS लैश्ले मुकाबला सबसे बड़ा होगा। मैं चाहता हूं कि लैसनर के साथ मेरा टाइटल मैच हो।

WWE SummerSlam में इस बार सभी को उम्मीद थी कि लैसनर और लैश्ले के बीच ड्रीम मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच अब इस पीपीवी में मुकाबला देखने को मिलेगा। फैंस भी लैसनर और लैश्ले के बीच मैच देखना चाहते थे। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब लैश्ले ने लैसनर को लेकर कोई बयान दिया। इससे पहले कई बार लैसनर को लेकर लैश्ले अपने बयान दे चुके हैं।

खैर गोल्डबर्ग ने अभी तक लैश्ले को बड़ी चुनौती दी है। फैंंस को इस राइवलरी में काफी मजा आने वाला है। गोल्डबर्ग से इस बार फैंस को बहुत उम्मीदें है। इस बार ये भी कहा जा रहा है कि गोल्डबर्ग और लैश्ले का मैच काफी लंबा होगा। कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई कि लैसनर इस साल के अंत में WWE रिंग में वापसी करेंगे। अब देखना होगा कि क्या तब तक लैश्ले चैंपियन रहेंगे या नहीं। अगर लैश्ले चैंपियन रहेंगे तो फिर ये बड़ा मैच देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment