Create
Notifications

WWE के अहम शो में हुई बहुत बड़ी गलती को लेकर दिग्गज की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, रिंग टूटने से मचा था बवाल

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने बताया कि वो चोटिल नहीं हैं
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने बताया कि वो चोटिल नहीं हैं
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE का कुछ समय पहले न्यू कैसल में लाइव इवेंट देखने को मिला था। इस इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) चोटिल होते-होते बचे। दरअसल, मैच के दौरान अचानक से रिंग टूट गई और लैश्ले बुरी तरह पीछे गिर गए। हर कोई यह देखकर चौंक गया था और अब लैश्ले ने इस स्पॉट को लेकर प्रतिक्रिया दी।

WWE लाइव इवेंट के बाद बॉबी लैश्ले ने खतरनाक स्पॉट को लेकर प्रतिक्रिया दी

इंग्लैंड के न्यूकैसल में इस इवेंट का आयोजन हुआ था और कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स शो का हिस्सा बनते हुए दिखाई दिए थे। इस इवेंट में बॉबी लैश्ले का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर से देखने को मिला था। इस मैच के दौरान लैश्ले रोप्स से टकराए और इसी वजह से रस्सी टूट गई। लैश्ले बुरी तरह फ्लोर पर गए।

यह देखकर ड्रू मैकइंटायर, सैमी जेन और रेफरी सभी चौंक गए। कुछ समय बाद उन्होंने रिंग में एंट्री की और मैच जारी रहा। बॉबी लैश्ले ने इस चीज़ को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर लाइव इवेंट की क्लिप पोस्ट की और खुद को अनस्टॉपेबल बताया। यह रहा उनका ट्वीट:

एक फैन ने यह बात भी साफ की कि यह वीडियो न्यूकैसल की ही है। बॉबी पूरी तरह ठीक हैं और उन्हें चोट नहीं लगी है। पूर्व WWE चैंपियन पूरी तरह ठीक हैं और उन्होंने अपना मैच जारी रखा था।

बॉबी लैश्ले की इस समय ओमोस के खिलाफ दुश्मनी देखने को मिल रही है लेकिन यूनाइटेड किंगडम में एक खास लाइव इवेंट होने वाला था। इसी वजह से Raw सुपरस्टार का ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ एक सिंगल्स मैच हुआ था। दोनों के बीच दुश्मनी जारी नहीं रहेगी और वो अपने-अपने ब्रांड्स में अलग-अलग दुश्मनी जारी रखेंगे।

बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच WrestleMania के बाद स्टोरीलाइन शुरू हुई थी। दूसरी ओर ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन की स्टोरीलाइन इस समय जारी है। यहां से रेंस और मैकइंटायर के मैच की नींव रखी जाने वाली है। अगले कुछ इवेंट्स में उनका मैच होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...