Create

"मैं WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए तैयार हूं लेकिन उनके आस-पास के लोग अभी ये मुकाबला नहीं चाहते"

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
PANKAJ

WWE में फैंस ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच ड्रीम मैच देखना चाहते हैं। कुछ समय पहले इस मैच की चर्चाएं काफी जोरों पर चल रही थी। WWE का प्लान शायद अभी इस मैच को कराने का नहीं है। WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ मैच ना होने का कारण इस बार बताया।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दिया बहुत बड़ा बयान

पिछले महीने रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराया था। WWE ने ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड किया है। वापसी के बाद रोमन रेंस के साथ ही लैसनर की राइवलरी जारी रहेगी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा। WWE ने इस मैच का प्लान तैयार कर लिया है। Josh Martinez से हाल ही में बॉबी लैश्ले ने बात की। लैश्ले ने कहा कि वो लैसनर के साथ मैच के लिए पूरी तरह तैयार है। लैश्ले ने इस मैच का अभी नहीं होने का कारण बताया।

ब्रॉक लैसनर के आस-पास के लोग इस मैच को अभी नहीं होने देना चाहते हैं। मैं हमेशा से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के लिए तैयार हूं। WWE में मेरा ये फाइनल रन है। मैं कुछ साल तक ही यहां रहूंगा। मैं हर चीज़ के लिए यहां ओपन हूं। मैं हर चीज़ के लिए तैयार हूं। मुझे किसी के लिए तैयार होने में साल और महीने नहीं लगेंगे। मैं अभी हर मैच के लिए तैयार हूं।

ब्रॉक लैसनर को लेकर बॉबी लैश्ले ने पहली बार बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी वो कई बार लैसनर के साथ मैच की बात कह चुके हैं। बॉबी लैश्ले का इस साल WWE चैंपियनशिप रन बहुत शानदार रहा था। इस दौरान भी लैश्ले ने लैसनर को काफी चुनौती दी। सभी को लगा था कि लैसनर वापसी कर लैश्ले को चुनौती देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लैसनर ने वापसी के बाद रोमन रेंस को चुनौती दी। लैश्ले और लैसनर का ड्रीम मैच कब होगा ये किसी को नहीं पता। WWE ने फ्यूचर में जरूर इस मैच का प्लान तैयार किया होगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...