Create

WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद ब्रॉक लैसनर को उनके अगले संभावित प्रतिद्वंदी बॉबी लैश्ले ने दी खास चेतावनी

डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर बने WWE के नए चैंपियन
डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर बने WWE के नए चैंपियन
reaction-emoji
PANKAJ

डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने WWE चैंपियन बनकर सभी को चौंका दिया। WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने अब ब्रॉक लैसनर को एक छोटा सा संदेश दिया है। आपको बता दें कि ब्रॉक लैसनर के अगले प्रतिद्वंदी अब बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) हो सकते हैं। इस ड्रीम मैच का इंतजार कई साल से फैंस कर रहे हैं। खुद बॉबी लैश्ले भी कई बार लैसनर को चुनौती दे चुके हैं।

रोमन रेंस के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद Day 1 के मैच कार्ड में अंतिम समय में बदलाव करना पड़ा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को रद्द कर दिया गया। कंपनी से सभी चौंकाते हुए लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया। बिग ई ने अपनी WWE चैंपियनशिप केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड की।

बॉबी लैश्ले का खतरनाक रूप इस मैच में भी देखने को मिला। खासतौर पर लैश्ले ने लैसनर को अपना निशाना बनाया। इस दौरान फैंस ने भी जमकर चीयर किया। लैश्ले ने लैसनर को जबरदस्त दो स्पीयर दिए। हालांकि लैसनर ने भी पलटवार करते हुए उन्हें एफ-5 लगाया था।

लैसनर के WWE चैंपियन बनने के बाद लैश्ले ने उनके साथ राइवलरी के संकेत भी इस दौरान दिए थे। डेव मैल्टजर ने तो अपनी रिपोर्ट में कह दिया कि अब फैंस को लैश्ले और लैसनर के बीच मैच देखने को मिलेगा। खैर लैसनर के WWE चैंपियन बनने के बाद लैश्ले ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। लैश्ले ने ट्विटर के जरिए लैसनर को चेतावनी दी।

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने किया ट्वीट

बॉबी लैश्ले ने Day 1 की एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की। ये वो क्लिप है जिसमें लैश्ले ने लैसनर को जबरदस्त स्पीयर बैरीकेड पर दिया था। लैश्ले ने कैप्शन में आवर ग्लास आइकन भी दिया है। इसके जरिए लैश्ले ने लैसनर के साथ फ्यूड के संकेत दे दिए है।

वैसे कुछ हद तक अब ये बात साफ लग रही है कि लैश्ले और लैसनर की राइवलरी फैंस को देखने को मिलेगी। अब WWE द्वारा इस राइवलरी को आगे कैसे बिल्ड किया जाएगा ये देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...