Create

WWE के शो में अचानक टूटी रिंग, बड़े हादसे से बाल-बाल बचे पूर्व चैंपियन Bobby Lashley

WWE के बड़े शो में रिंग टूटा, बाल-बाल बचा रेसलर
WWE के बड़े शो में रिंग टूटा, बाल-बाल बचा रेसलर

WWE का इस समय यूके टूर पर चल रहा है। बीते दिन 28 अप्रैल को न्यू कैसल में WWE का शानदार लाइव इवेंट देखने को मिला। इस लाइव इवेंट में एक ऐसी घटना हुई जो शायद नहीं होनी चाहिए थी। मैच के दौरान WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) बाल-बाल बच गए। मैच के दौरान रिंग टूट गई। अच्छी बात ये रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। लैश्ले की हालत जरूर थोड़ा खराब हो गई थी लेकिन मैच जारी रहा था।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ था मुकाबला

मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के बीच मुकाबला इस बार हुआ था। यूके टूर का ये पहला शो था। इसमें रेड ब्रांड और ब्ल ब्रांड के सुपरस्टार्स मौजूद थे। अच्छे मुकाबले इस शो में देखने को मिले। दरअसल मैच के दौरान जब मैकइंटायर क्लेमोर मारने बॉबी लैश्ले की तरफ जा रहे थे तब ये हादसा हुआ। बॉबी लैश्ले जैसे ही रोप्स से टकराए तो रिंग टूट गई और वो रिंग से नीचे गिर गए। ये देखकर सभी चौंक गए थे। रिंगसाइड में इस दौरान सैमी जेन भी मौजूद थे। सैमी जेन और मैकइंटायर के बीच इस समय राइवलरी चल रही है। एक फैन ने इस दौरान बताया कि बॉबी लैश्ले को इस दौरान इंजरी नहीं आई। सबसे अच्छी बात है कि इसके बाद भी ये मुकाबला जारी रहा।

MAJOR ACCIDENT - RING BREAKS AT WWE NEWCASTLE LIVE #WWENewcastle #WWE https://t.co/AgOgi0pPji
what the hell, is bobby okay??#WWENewcastle https://t.co/h96zrTM2bx

इस मुकाबले में मैकइंटायर ने जीत हासिल की और मैच के बाद ट्विटर पर उन्होंने फैंस को धन्यवाद दिया। मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले के बीच अच्छा मुकाबला इस बार देखने को मिला था। शायद WWE इस हादसे से जरूर सबक लेगा और आगे से इस चीज़ पर ध्यान देगा। ऐसे हादसों से रेसलर्स को बड़ा खतरा हो सकता है। तगड़ी इंजरी भी आ सकती है। अच्छा हुआ कि इस बार बॉबी लैश्ले को ज्यादा कुछ नहीं हुआ। अगर उन्हें इंजरी आ जाती तो फिर इससे WWE को नुकसान होता। लैसनर कुछ महीने पहले इंजरी से जूझ रहे थे। मेनिया से पहले ही बॉबी लैश्ले ने वापसी की थी और इसके बाद उनका मुकाबला ओमोस के साथ हुआ था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment