Create

SummerSlam में गोल्डबर्ग के साथ मैच को लेकर WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान

बॉबी लैश्ले और गोल्डब
बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) समरस्लैम (SummerSlam) में अपनी चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग (Goldberg) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच के एक्साइटिंग होने के पूरे आसार हैं क्योंकि ये दोनों बेहद ताकतवर रेसलर्स हैं और अपने हुनर से किसी भी मैच को एंटरटेनिंग बना सकते हैं।

बॉबी और गोल्डबर्ग के बीच में ये मैच पहली बार हो रहा होगा जो एक बड़ी बात है। गोल्डबर्ग ने अपने करियर में कई कीर्तिमान अपने नाम किए हैं लेकिन वो अपने करियर में WWE चैंपियन नहीं रहे हैं। SummerSlam में अगर वो मौजूदा चैंपियन को हरा देते हैं तो वो इतिहास बना देंगे जो बेहद अच्छी बात है।

WWE SummerSlam में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग आमने सामने होंगे

youtube-cover

गोल्डबर्ग का स्टार पावर अद्भुत है और यही वजह है कि जब 19 जुलाई 2021 वाले Raw में इन्होंने एंट्री की तो फैंस बेहद उत्साहित हो गए थे। रिंग में ये कैसा काम करते हैं इसपर कोई टिपण्णी करना सही नहीं होगा। बॉबी लैश्ले भी इनके बारे में ये बात जानते हैं और यही वजह है कि वो इस मैच के लिए आखिरकार तैयार हो गए।

बॉबी लैश्ले ने हाल में टीवी इनसाइडर के साथ बातचीत में अपने मन के भाव व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि उनका ड्रीम मैच ब्रॉक लैसनर के साथ ही होगा। WWE चैंपियन ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आखिरकार ब्रॉक कब WWE का हिस्सा बनेंगे। उनके आधार पर SummerSlam कंपनी के बड़े शोज में से है लेकिन सबसे बड़ा शो नहीं है।

गोल्डबर्ग के बारे में विचार व्यक्त करते हुए बॉबी ने कहा कि ये मैच कितनी देर का होगा इसपर वो कोई टिपण्णी नहीं कर सकते हैं। उनके मुताबिक ये मैच शानदार होगा फिर चाहे वो 10, 15, 20, या 30 मिनट चले। ये देखना होगा कि इस मैच में किस प्रकार का प्रदर्शन होता है और क्या गोल्डबर्ग इस मैच के बाद अगले WWE चैंपियन बनेंगे या फिर बॉबी के पास ही WWE चैंपियनशिप रहेगी।

इन दोनों के बीच के मैच को हाइप करने का प्रयास इस हफ्ते के Raw शो में भी किया गया लेकिन ये मैच कैसा होगा और इससे किसको फायदा होगा इसके बारे में कह पाना मुश्किल है। हम सब जानते हैं कि बॉबी के पास विरोधियों की कमी नहीं है, ऐसे में क्या वो चैंपियनशिप हारकर खुद विरोधी बन जाएंगे या फिर इसमें किसी अन्य के दखल की उम्मीद की जा सकती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment