Create

WWE ने Bobby Lashley के चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, अगले हफ्ते Raw में दिग्गज के साथ पहली बार होगा मुकाबला

WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले का होगा बड़ा मैच
WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले का होगा बड़ा मैच
reaction-emoji
·
Bharat kumar

Bobby Lashley: WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के अगले प्रतिद्वंदी का खुलासा हो गया है। अब वो रेड ब्रांड के एपिसोड में अपनी यूएस चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। बॉबी लैश्ले ने ये चैंपियनशिप मनी इन द बैंक (Money in the Bank) इवेंट में जीती थी। उन्होंने थ्योरी को मात दी थी। पिछले हफ्ते भी बॉबी लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की थी। WWE ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि बॉबी लैश्ले अगले हफ्ते अपनी चैंपियनशिप को दिग्गज एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। ये मुकाबला बहुत ही कड़ा होगा और इसमें फैंस को सरप्राइज भी मिल सकता है।

WWE Raw में एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले के बीच होगा बड़ा चैंपियनशिप मैच

प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले का बहुत बड़ा नाम हैं। ये दोनों पहले कई बार WWE चैंपियनशिप जीत चुके हैं। बॉबी लैश्ले का रॉ में दमदार प्रदर्शन रहा। अगले हफ्ते फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। ये एक तरह से फैंस के लिए ड्रीम मैच होगा। ऐसा भी हो सकता है कि एजे स्टाइल्स नए चैंपियन बन सकते हैं। इस मैच में सिएम्पा और द मिज भी दखलअंदाजी कर सकते हैं। कुछ भी हो लेकिन फैंस को इस मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

THIS MONDAY on #WWERaw The #USTitle is on the line when @fightbobby faces @AJStylesOrg for the FIRST TIME EVER!📺 8/7/c on @usa_network https://t.co/cqRqRLl5vj

आपको बता दें एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले के बीच पहली बार WWE में वन-ऑन-वन मुकाबला होगा। WWE ने भी जरूर इस मैच के लिए कुछ खास प्लान तैयार किया होगा। बॉबी लैश्ले ने अभी तक चैंपियन के रूप में अच्छा काम किया है। उनका रन शानदार रहा है। एजे स्टाइल्स भी बहुत दिन से चैंपियन नहीं बने। इससे पहले स्टाइल्स का चैंपियनशिप रन हमेशा ही शानदार रहा है।

अब इस बार देखना होगा कि स्टाइल्स चैंपियन बन पाएंगे या नहीं। वैसे ये मुकाबला स्टाइल्स के लिए बहुत मुश्किल होगा। बॉबी लैश्ले रिंग में क्या करते हैं ये सभी को पता होगा। स्टाइल्स भी अपने खास मूव्स से बॉबी लैश्ले को परेशान कर सकते हैं। शायद अगले हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में ये मुकाबला हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...