Create

"Brock Lesnar की वजह से Day 1 में टाइटल मैच से हटना चाहता था"-Bobby Lashley ने WWE चैंपियन को लेकर दिया बयान

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने दिया बड़ा बयान

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। लैश्ले ने कहा कि लैसनर के ऊपर वो एनकाउंटर अकेले करना चाहते थे। उनका कहना है कि वो नहीं चाहते थे कि मैच में कोई और भी शामिल रहे। लैश्ले ने डे 1 (Day 1) में हुए WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर ये बयान दिया। लैश्ले ने कहा कि वो सबसे पहले वन-ऑन-वन मैच लैसनर के साथ चाहते थे। हालांकि उन्हें अब ये मैच मिल चुका है।

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को लेकर बॉबी लैश्ले का बड़ा बयान सामने आया

Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए पहले फैटल 4वे मैच तय किया गया था। रोमन रेंस कोरोना पॉजिटिव हो गए और लैसनर के साथ उनका मैच रद्द कर दिया गया था। लैसनर को अंतिम समय में कंपनी ने WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया। इस मैच में बॉबी लैश्ले भी शामिल थे। लैश्ले ने लैसनर के ऊपर खतरनाक हमला किया था। हालांकि लैसनर WWE के नए चैंपियन बन गए। लैसनर ने बिग ई को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप अपने नाम की।

WWE द बंप शो में गेस्ट बनकर इस बार बॉबी लैश्ले नजर आए। Day 1 में हुए WWE चैंपियनशिप मैच लेकर लैश्ले ने कहा,

शुरूआत में मैंने इस मैच से बाहर होने के लिए कहा था। ऐसा नहीं था कि ये मैच में नहीं लड़ना चाहता था लेकिन ब्रॉक लैसनर की वजह से मैंने ये फैसला लिया। मैं ब्रॉक लैसनर के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच सबसे पहले चाहता था। मैं नहीं चाहता था कि रिंग में मेरे और ब्रॉक लैसनर के अलावा कोई और हो। ब्रॉक लैसनर ने किसी और को पिन करते हुए जीत हासिल की। मैं ये चीज़ बिल्कुल नहीं चाहता था। मैं चाहता था कि जब भी लैसनर के साथ रिंग में एंट्री करूं तो हमारे बीच वन-ऑन-वन मैच हो। अगर वो मुझे हरा देते तो ठीक था और मैं उन्हें हरा देता तो ठीक था। मैं उनके अलावा रिंग में किसी और की दखलअंदाजी बिल्कुल नहीं चाहता था।

youtube-cover

खैर Royal Rumble में अब ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच फैंस को देखने को मिलेगा। फैंस को इस मैच में काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment