Create

'ब्रॉक लैसनर से UFC और WWE किसी भी रिंग में लड़ने के लिए तैयार हूं'

Enter caption

रैसलमेनिया बॉबी लैश्ले के लिए कुछ ख़ास नहीं रही थी। उन्हें फिन बैलर के हाथों इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप भी हार गए थे। जिसके बाद रॉ में उनका सामना डीन एम्ब्रोज़ से हुआ था।

बॉबी ने ब्रॉक लैसनर से लड़ने की इच्छा जताई है। उनका मानना है कि ये किसी भी रैसलिंग फैन के लिए एक ड्रीम मैच होगा और दुनिया में हर कोई इस समय इस मैच को होते हुए देखना चाहता है। उनका कहना है कि वो ब्रॉक से WWE और MMA किसी भी रिंग में फाइट करने के लिए तैयार हैं।

youtube-cover

TMZ Sports से बात करते हुए उन्होंने कहा, "ये इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सी कंपनी इस फाइट को होते हुए देखना चाहती है। इस फाइट को दुनिया का हर फैन हुए देखना चाहता है और मुझे नही पता है ये क्यों नहीं हो रही है। मैं ब्रॉक लैसनर से किसी भी तरह से लड़ने के लिए तैयार हूँ। मैं उनका अपमान नही कर रहा हूँ, पर मैं उनसे लड़ने के लिए तैयार हूं।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "मैं ये भी नही कह रहा हूँ कि इस फाइट को मैं जीत जाऊंगा, लेकिन मुझे अपनी जीत की आशा है। इसी वजह से ये फाइट चाहे UFC, MMA Bellator या WWE में हो, मुझे कोई भी फर्क नही पड़ता है। ये मैच अपने आप में बहुत बड़ा है और मैं रिंग में जाकर वही करूंगा, जो मैंने कहा है। मुझे इस बात से कोई भी फर्क नही पड़ता है।"

गौरतलब है कि बॉबी की वापसी के बाद से ही उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच फ्यूड को लेकर अफवाह आती रहती हैं और फैंस भी इन दोनों को एक बार रिंग में साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में अगर ब्रॉक लैसनर अभी भी WWE के कॉन्ट्रैक्ट में रहते हैं तो कंपनी इस मैच को समरस्लैम के मेन इवेंट के रूप भी रख सकती है और इस मैच को जीत कर बॉबी WWE के सबसे बड़े हील बन सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment