"मैं इसी वजह से आपका फैन हूं"- WWE दिग्गज The Rock के चौंकाने वाला हील टर्न को लेकर बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan ने किया कहा?

..
बॉलीवुड स्टार हैं द रॉक के बहुत बड़े फैन
WWE दिग्गज The Rock के फैन हैं वरुण धवन

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने हाल ही में हुए रेसलमेनिया (WrestleMania XL) किकऑफ प्रेस इवेंट में हील टर्न करके सभी को चौंका दिया था। अब अपने पसंदीदा रेसलर के हील टर्न को लेकर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने दिलचस्प रिएक्शन दिया है।

WrestleMania XL के किकऑफ इवेंट में ग्रेट वन का लगभग 21 साल बाद हील टर्न तब देखने मिला जब उन्होंने कोडी रोड्स को थप्पड़ मारा था। रोमन रेंस के द्वारा कोडी रोड्स के पिता का नाम लेने के बाद अमेरिकन नाईटमेयर ने रेंस और ग्रेट वन के दादा का नाम लिया था, जिस पर रॉक को गुस्सा आ गया था। इसके बाद बैकस्टेज रोमन रेंस और द रॉक एक साथ जाते हुए दिखाई दिए थे। हाल ही में द रॉक ने इंस्टाग्राम पपोस्ट करके कोडी पर निशाना साधा था।

द रॉक की इस पोस्ट पर कई लोगों का रिएक्शन सामने आया था, जिसमें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का नाम भी शामिल है। धवन ने कहा कि हील रॉक के कारण ही वो उनके इतने बड़े फैन बने। धवन के कमेंट को नीचे देख सकते हैं।

WWE दिग्गज The Rock ने किस तरह Cody Rhodes पर निशाना साधा?

The Rock का अचानक रोमन रेंस के साथ आ जाना बहुत ही चौंकाने वाला मोमेंट था जबकि एक हफ्ते पहले ऐसा लग रहा था कि दोनों मेगास्टार्स WrestleMania XL में एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई देंगे। द रॉक ने कोडी रोड्स को थप्पड़ मारने के बाद हाल ही पर उनके ऊपर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए निशाना साधा था। उन्होंने कहा,

"मैं एक अनिश्चित दुनिया में पैदा हुआ हूं और मैं इसके हर पल का मज़ा ले रहा हूं। अब एक दशक से भी ज्यादा हो चुके हैं जहां प्रोफेशनल रेसलिंग में WrestleMania से पहले कुछ इस तरह हलचल हुई है। ऐसा माहौल बहुत दुर्लभ लगता है और यह हमारे लिए बहुत अच्छा और उत्सुकतापूर्ण है खासकर एक रेसलर, हमारी कंपनी और हमारी फैंस के लिए। आपके चहेते अब पिट चुके हैं और जल्द ही उन्हें पता चलेगा कि हमारी फैमिली की बेज्जती करने वालों के साथ क्या होता है। सीमा लांघी जा चुकी है। हम किसी के लिए कुछ नहीं छोड़ते, रोड टू Wrestlemania की शुरुआत हो चुकी है।"
youtube-cover