WWE के 2 फेमस सुपरस्टार्स ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को रिंग में आने का दिया न्यौता, मिला शानदार जवाब

Enter caption
WWE

WWE में भारत के दो फेमस सुपरस्टार समीर सिंह(Samir Singh) और सुनील सिंह(Sunil Singh) का बड़ा नाम हैं। इस समय ये दोनों WWE सुपरस्टार्स बॉलीवुड बॉयज टैग टीम नाम से प्रसिद्ध हैं। सोशल मीडिया पर ये लगातार एक्टिव रहते हैं। हमेशा ये किसी ने किसी भारतीये सेलिब्रिटी को WWE रिंग में आने का न्यौता देते रहते हैं। इस बार इन दोनों ने ट्विटर के जरिए मशहूर भारतीय कॉमेडियन कपिल शर्मा(Kapil Sharma) को WWE रिंग में आने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 के रिंग में तहलका मचाने के लिए 2 दिग्गज सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का किया ऐलान

WWE सुपरस्टार्स ने कपिल शर्मा से पूछा बहुत बड़ा सवाल

WWE मेन रोस्टर में समीर सिंह और सुनील सिंह ने जिंदर महल के साथ काफी अच्छा काम किया। इसके बाद वो काफी मशहूर हो गए। WWE रिंग में भारतीय तिरंगा इन सुपरस्टार्स ने लहराया है। ट्विटर के जरिए इस बार कपिल शर्मा को रिंग में इन दोनों ने इनवाइट किया है।

ये भी पढ़ें: ऐज की WWE Raw में की गई वापसी और बड़े ऐलान के बाद उनकी पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान

कपिल शर्मा ने भी बॉलीवुड बॉयज के ट्वीट का शानदार अंदाज में जवाब दिया। और कहा कि जब भी आप बुलाओगे तो आ जाऊंगा।

ये ट्वीट देखकर आपका दिल जरूर खुश हो जाएगा। कपिल शर्मा ने भी इनके ट्वीट का तुरंत जवाब दिया। वैसे WWE के कई सुपरस्टार्स भारतीय बॉलीवुड के बहुत बड़े फैन हैं। जॉन सीना हमेशा सोशल मीडिया में किसी ना किसी सेलिब्रिटी की तस्वीर शेयर करते रहते हैं। कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें पहले भी WWE रिंग में आने का न्यौता मिल चुका हैं।

ये भी पढ़ें: 3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं

वैसे WWE हमेशा बड़े इवेंट में किसी ने किसी सेलिब्रिटी को बुलाते रहता है। आने वाले समय में अगर भारत में कोई बड़ा इवेंट होता है तो कपिल शर्मा इसमें नजर आ सकते हैं। कपिल शर्मा भी WWE सुपरस्टार्स के हमेशा से बड़े फैन रहे हैं। अगर आने वाले समय में कभी WWE रिंग में कपिल शर्मा नजर आते हैं तो फिर ये सभी के लिए खुशी की बात होगी। इससे भारत में रेसलिंग को और भी बढ़ावा मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।