Create
Notifications

3 पार्ट टाइम WWE सुपरस्टार्स जिनकी फैंस वापसी होते हुए देखना चाहते हैं और 3 जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं 

द रॉक और जॉन सीना
द रॉक और जॉन सीना
Subham Pal
ANALYST
Modified 29 Jan 2021
टॉप 5 / टॉप 10

पिछले कुछ सालों के दौरान पार्ट टाइम सुपरस्टार्स WWE में चर्चा का विषय रहे हैं। हालांकि, WWE में पार्ट टाइम सुपरस्टार्स की वापसी से नया रोमांच पैदा हो जाता है लेकिन कुछ फैंस पार्ट टाइम सुपरस्टार्स की वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE की 5 लोकप्रिय जोड़ियां जिन्होंने एक ही शो के दौरान Royal Rumble मैच में हिस्सा लिया था

कुछ फैंस पार्ट टाइम सुपरस्टार्स की वापसी इसलिए नहीं होते हुए देखना चाहते हैं क्योंकि उनका मानना है कि पार्ट टाइम सुपरस्टार्स की वापसी से युवा स्टार्स को मौके मिलने बंद हो जाते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 ऐसे पार्ट टाइम सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें फैंस वापसी करते हुए देखना चाहते हैं और 3 सुपरस्टार्स जिनकी वापसी होते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

3- WWE फैंस जॉन सीना की वापसी चाहते हैं

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना WWE के सबसे लोकप्रिय और चहेते सुपरस्टार्स में से एक हैं और साल 2015 के बाद वह एक पार्ट टाइमर बनकर रह गए। हालांकि, इससे पहले उन्होंने करीब एक दशक तक कंपनी की जिम्मेदारी अपने कंधे पर उठाई हुई थी।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble 2021 पीपीवी से जुड़ी 5 रोचक चीजें जो आपको जाननी चाहिए

जॉन सीना के पार्ट टाइम सुपरस्टार बनने के बाद फैंस को उनके महत्व पता चला और यह कहना गलत नहीं होगा कि फैंस रिंग में उनकी वापसी चाहते हैं। वैसे भी, सीना की वापसी से शो में नया रोमांच पैदा हो जाता है और यह देखना रोचक होगा कि उनकी कब WWE में वापसी होती है।

3- द अंडरटेकर की वापसी नहीं चाहते हैं

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

द अंडरटेकर ने WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपने करियर का आखिरी मैच लड़ा था और यह काफी शानदार मैच साबित हुआ था। इसके बाद फिनोम ने Survivor Series 2020 में हुए फाइनल फेयरवेल सेरेमनी के जरिए रेसलिंग को अलविदा कह दिया था।

अब जबकि, डैडमैन रिटायरमेंट ले चुके हैं इसलिए उनके वापसी करके मैच लड़ने का कोई मतलब नहीं बनता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिनोम WrestleMania में मैच लड़ने वाले महानतम सुपरस्टार हैं लेकिन अब WWE को उनकी जरूरत नही हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 29 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now