Create

हॉल ऑफ फेमर ने WWE और AEW की तुलना करते हुए दिया बहुत बड़ा बयान

बुकर टी ने हाल ही में WWE और AEW की तुलना की थी
बुकर टी ने हाल ही में WWE और AEW की तुलना की थी

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने Forbes को दिए इंटरव्यू में Sportskeeda Wrestling Awards को प्रमोट किया और इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने WWE और AEW का जिक्र करते हुए बताया कि ये दोनों रेसलिंग कंपनियां किस क्षेत्र में अच्छा काम कर रही हैं। देखा जाए तो WWE वर्तमान समय में सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है लेकिन इस कंपनी को AEW से काफी कड़ी टक्कर मिल रही है।

#Limitless @RealKeithLee making a statement with his opening move!Tune in to #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/6VFZdOnNlw

अपने इस इंटरव्यू के दौरान बुकर टी ने खुलासा किया कि WWE हमेशा से ही स्टोरीटेलिंग के मामले में बेहतर रही है और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि AEW में बेहतर प्रोफेशनल मैच देखने को मिलते हैं। बुकर टी का मानना है कि WWE अपने रेसलर्स को किसी फिल्म के सुपरस्टार की तरह पेश करती है।

वहीं, बुकर टी ने AEW की तुलना WCW से करते हुए कहा कि इस रेसलिंग कंपनी में बेहतरीन प्रोफेशनल रेसलिंग मैच कराने पर ध्यान दिया जाता है। इस दौरान बुकर टी ने रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, फिन बैलर जैसे WWE सुपरस्टार्स की काफी तारीफ की। बुकर की माने तो WWE और AEW दोनों जगह टैलेंट्स की भरमार है और उन्होंने इन दोनों कंपनियों को एक-दूसरे से काफी अलग बताया।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने बुकर टी द्वारा उनको लेकर किये गए कमेंट पर प्रतिक्रिया दी

I can…I do…I have been for 10 straight years. 5X gets it. twitter.com/skwrestling_/s…

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने बुकर टी द्वारा किये गए कमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। देखा जाए तो सैथ रॉलिंस का WWE करियर काफी शानदार रहा है और वो अपने करियर के दौरान कई बार के WWE चैंपियन, टैग टीम चैंपियन, Money in the bank विनर, Royal Rumble विनर और WrestleMania मेन इवेंटर रह चुके हैं।

Sportskeeda को दिए हालिया इंटरव्यू में बुकर टी ने कहा कि सैथ रॉलिंस vs ऐज के फिउड को बेहतरीन स्टोरीलाइन की वजह से अवार्ड विनर घोषित कर देना चाहिए। बुकर टी के इस कमेंट पर सैथ रॉलिंस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो ऐसा 10 सालों से करते हुए आए हैं और आगे भी करते रहेंगे।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment