WWE दिग्गज ने WrestleMania 38 के बाद Brock Lesnar और Roman Reigns को हराने वाले 2 Superstars के नाम का खुलासा किया

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा शानदार मुकाबला
WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होगा शानदार मुकाबला

WWE WrestleMania 38 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा। जो भी इस मैच को जीतेगा उसके पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप चली जाएगी। अब दोनों टाइटल एक सुपरस्टार को हमेशा अपने पास रखना मुश्किल होगा। कोई ना कोई ऐसा सुपरस्टार होगा जो इन दोनों में से किसी एक को हराकर चैंपियनशिप जीतेगा। WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने उन सुपरस्टार्स के नाम बता दिए जो ये कारनामा कर सकते हैं।

WWE दिग्गज बुकर टी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 540 दिन से ज्यादा हो गए। ब्रॉक लैसनर ने कुछ दिन पहले Elimination Chamber इवेंट में WWE चैंपियनशिप जीती। Hall of Fame podcast पर बात करते हुए बुकर टी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता कोई सुपरस्टार दोनों टाइटल लंबे समय तक साथ रख पाएगा। एजे स्टाइल्स आगे आकर लैसनर या रोमन रेंस को हरा सकते हैं। एजे स्टाइल्स ने हमेशा शानदार मैच दिए और वो आगे भी ये काम कर सकते हैं। एजे स्टाइल्स के पास वो सभी टूल्स हैं जिनसे वो चैंपियनशिप जीत सकते हैं। किसी ना किसी सुपरस्टार को आगे आना पड़ेगा। सैथ रॉलिंस भी ये काम कर सकते हैं। चैंपियन के रूप में पहले भी उन्होंने अच्छा काम किया। ये दोनों सुपरस्टार्स चैंपियनशिप के साथ अपनी जगह बना सकते हैं।

youtube-cover

अब नजरें इस बात पर रहेंगी कि WrestleMania 38 में रोमन रेंस और लैसनर के बीच विजेता कौन होगा। अगर रोमन रेंस दोनों टाइटल जीत जाएंगे तो फिर उन्हें एक टाइटल जल्द ही गंवाना भी पडे़गा। कुछ ऐसा ही ब्रॉक लैसनर के साथ भी होगा। बुकर टी ने इस लिहाज से सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स का नाम लिया। वैसे कुछ हद तक देखा जाए तो बुकर टी ने सही नाम बताए।

एजे स्टाइल्स ने पिछले एक साल में टैग टीम डिवीजन में ही काम किया। अब WWE द्वारा उन्हें सिंगल रन में पुश देना चाहिए। कुछ ऐसा ही हाल सैथ रॉलिंस का भी रहेगा। रॉलिंस ने हमेशा अपने आप को साबित किया। देखना होगा कि आने वाले समय में बुकर टी की बात किस हद तक सच होगी।