Create

"इस चीज़ को लेकर कंट्रोवर्सी नहीं होनी चाहिए" - Brock Lesnar के फेमस WWE Superstar के खिलाफ जीत पर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर वर्तमान समय में WWE चैंपियन बने हुए हैं
ब्रॉक लैसनर वर्तमान समय में WWE चैंपियन बने हुए हैं

WWE लैजेंड बुकर टी (Booker T) ने कुछ साल पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) के बीच हुए मैच को लेकर अपनी बात रखी है। साल 2019 में SmackDown में हुए इस मैच में ब्रॉक लैसनर, कोफी किंग्सटन को हराकर नए WWE चैंपियन बने थे। बुकर टी का मानना है कि इस मैच को लेकर कंट्रोवर्सी नहीं होनी चाहिए जैसा कि कुछ फैंस इसे कंट्रोवर्सियल बनाने की कोशिश कर रहे थे।

बता दें, साल 2019 में SmackDown के 20वीं एनीवर्सरी शो में ब्रॉक लैसनर ने कोफी किंग्सटन को बुरी तरह हराया था। इस मैच में कोफी किंग्सटन को जिस तरह हार मिली थी उससे कुछ फैंस काफी गुस्सा दिखाई दे रहे थे। इस वजह से काफी कंट्रोवर्सी हुई थी और ब्रॉक द्वारा बिग ई और बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच में WWE चैंपियन बनने के बाद एक बार फिर कंट्रोवर्सी खड़ी होती हुई दिखाई दी।

youtube-cover

बता दें, बुकर टी के हॉल ऑफ फेम पोडकास्ट पर एक फैन ने ब्रॉक लैसनर द्वारा तीन अफ्रीकन-अमेरिकन वर्ल्ड चैंपियंस को हराने को लेकर सवाल पूछा। इसके जवाब में बुकर टी ने कहा कि कोफी के ब्रॉक के खिलाफ टाइटल हारने का मतलब बनता था। देेखा जाए तो ब्रॉक, कोफी से काफी ताकतवर हैं इसलिए उनके द्वारा कोफी को हराने की वजह से बुकर टी को कोई समस्या नहीं है। बुकर टी के ब्रॉक द्वारा बिग ई को हराने से भी कोई समस्या नहीं है।

बुकर टी ने ब्रॉक लैसनर की अफ्रीकन-अमेरिकन WWE चैंपियंस के ऊपर जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

Brock Lesnar has beaten every black WWE Champion in WWE history… I- #WWEChamber https://t.co/8tMc9ZwQcQ

ब्रॉक लैसनर द्वारा बॉबी लैश्ले से WWE चैंपियनशिप जीतने पर कुछ फैंस ने नस्ल (रेस) बीच में लाने की कोशिश की थी और इस चीज़ को लेकर बुकर टी ने उन फैंस पर निशाना साधा था। बुकर टी ने कहा-

" लोग ब्रॉक लैसनर द्वारा ब्लैक सुपरस्टार्स को हराने की वजह से नस्ल बीच में लेकर आना चाहते हैं, उन्होंने व्हाइट सुपरस्टार्स को भी हराया है। उन्होंने ब्लैक सुपरस्टार्स को हराया इसलिए लोगों को इससे समस्या है। मेरा मानना है कि आप जिस कलर के सुपरस्टार्स से भी ब्रॉक लैसनर का सामना कराना चाहते हैं वो उन सभी को हरा देंगे।"

ब्रॉक लैसनर Day 1 में फेटल 5वे मैच जीतकर WWE चैंपियन बने थे और Royal Rumble 2022 में बॉबी लैश्ले के हाथों टाइटल गंवाने के बाद ब्रॉक लैसनर ने एक बार फिर Elimination Chamber 2022 में टाइटल जीत लिया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment