WWE Royal Rumble में Roman Reigns और Seth Rollins के बीच होने वाले मैच के विजेता का नाम दिग्गज ने बताया?

WWE दिग्गज ने सैथ रॉलिंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने सैथ रॉलिंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने इस बार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की जमकर तारीफ की। बुकर टी ने कहा कि सैथ रॉलिंस अब पूरी तरह टाइटल के लिए तैयार हो चुके हैं। WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में कुछ दिन बाद सैथ रॉलिंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ होगा। बुकर टी से इस मैच के विजेता के बारे में भी सवाल पूछा गया था। बुकर टी ने सैथ रॉलिंस को विजेता बताया।

WWE Royal Rumble में सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच होगा शानदार मैच

पिछले दो साल से सैथ रॉलिंस ने WWE में जबरदस्त काम किया है। अपने नए कैरेक्टर्स से सभी को उन्होंने प्रभावित कर दिया। फैंस के बीच काफी प्रसिद्ध सैथ रॉलिंस रहे। Hall of Fame podcast में बुकर टी ने रॉलिंस को लेकर कहा,

सैथ रॉलिंस ने इस समय अपने आप को एक सही पोजिशन पर स्थापित कर दिया है। रॉलिंस अपने आप को किसी भी चीज़ में ढाल सकते हैं। एंटरटेनमेंट से वो बेहतर हैं। इन-रिंग एक्शन के हिसाब से भी परफेक्ट हैं। टाइटल लेकर वो बिग ई के साथ अच्छा काम कर सकते हैं। मैं आपको बता सकता हूं कि ये सुपरस्टार्स कंपनी के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं। हमने पिछले कुछ समय से सैथ रॉलिंस को अलग रूप में देखा है। रॉलिंस एंटरटेनमेंट रोल निभा रहे हैं लेकिन वो बेस्ट इन-रिंग परफॉर्मर भी हैं। अब टाइटल पिक्चर में आकर रॉलिंस धमाल मचा सकते हैं। मेरे हिसाब से उन्हें टाइटल जीतना चाहिए।

youtube-cover

रॉलिंस और रोमन रेंस की राइवलरी इस समय शानदार चल रही है। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 500 दिन से ज्यादा हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने ब्रॉक लैसनर के रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रोमन रेंस की बादशाहत खत्म हो सकती है। सैथ रॉलिंस अगर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे तो फैंस को काफी मजा आएगा। उसके बाद कई स्टोरीलाइन में भी परिवर्तन आ सकता है। खैर बुकर टी ने तो सैथ रॉलिंस का समर्थन किया है। अब देखना होगा कि WWE की प्लानिंग क्या होगी।