Create

"WWE में द रॉक जैसा कोई नहीं हैं और वो महान रेसलर हैं"

PANKAJ

WWE में बुकर टी का बहुत बड़ा नाम है। द रॉक के साथ उनकी स्टोरीलाइन शानदार रही थी। समरस्लैम 2001 में बुकर टी ने WCW चैंपियनशिप को द रॉक के खिलाफ डिफेंड किया था। इस टाइम पर द रॉक और बुकर टीम का जलवा रहा था।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown Twitter Reaction: रोमन रेंस को दिग्गज द्वारा चैलेंज किए जाने के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं की बाढ़

WWE दिग्गज ने द रॉक को लेकर दिया बडा

बुकर टी इस मैच को हार गए थे। जबकि बुकर टीम के साथ कॉर्नर पर शेन मैकमैहन भी थे। फिर सर्वाइवर सीरीज में भी बुकर टीम और द रॉक के बीच फाइट देखने को मिली थी। हाल ही में हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट में बुकर टी ने द रॉक के साथ WWE में काम करने का अनुभव बताया। बुकर टी ने द रॉक की जमकर तारीफ की और उन्हें सबसे अलग रेसलर बताया। बुकर टी ने कहा,

जब मैं WWE में आया था तो मेरी फ्यूड द रॉक के साथ हुई थी। मैं यहां हारना नहीं चाहता था। WCW में जिस तरह से मैं लड़ता था मैंने यहां पर ऐसा नहीं किया। मैं हमेशा सामने वाले को हराकर आगे बढ़ना चाहता था। द रॉक के साथ राइवलरी शानदार रही, इसके बावजूद उनके साथ थोड़ा सॉफ्ट में रहा था। वैसे अभी भी मैं सोचता हूं कि जब मैंने द रॉक के साथ काम किया था तो थोड़ा पीछे हो गया था। अब मैं ये कह सकता हूं कि जिन रेसलर्स के साथ मैंने काम किया उसमें द रॉक सबसे अलग रहे। द रॉक ऐसे सुपरस्टार हैं जो बारीकि से काम करते हैं। इसलिए उनके प्रोमो भी शानदार रहते थे। हॉलीवुड में भी वो इसलिए सबसे महान हैं। जब मैंने द रॉक के साथ काम किया तो मुझे लगता था ये मूवी सैट है। मैं सोचता था कि मैं सबसे इंटरटेनिंग गॉय और बड़ा सुपरस्टार हूं। लेकिन जब मैंने द रॉक के साथ काम किया तो वो सबसे महान निकले। कभी कभार सोचता हूं कि मुझे द रॉक के साथ और काम करने का मौका मिलता तो मजा आ जाता।

द रॉक को WWE का दिग्गज माना जाता है। आज भी वो हॉलीवुड में सबसे ऊपर हैं। हर कोई सुपरस्टार्स उनकी तारीफ करता हैं। बुकर टी ने भी अपनी दिल की बात इस इंटरव्यू में रखी और द रॉक को सबसे बड़ा रेसलर कहा।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा SmackDown में की गई 3 बड़ी गलतियां जिसने शो का मजा पूरी तरह से किरकिरा किया


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...