Create

WWE SummerSlam में Roman Reigns को हराकर दिग्गज बन सकता है नया चैंपियन, Hall of Famer का चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज ने Roman Reigns को हारने वाले सुपरस्टार का नाम बताया
WWE दिग्गज ने Roman Reigns को हारने वाले सुपरस्टार का नाम बताया

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) का मानना है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के चैंपियनशिप रन को रोकने के लिए कोडी रोड्स (Cody Rhodes) SummerSlam 2022 में अच्छा विकल्प रहेंगे। रोमन रेंस रेसलमेनिया (WrestleMania) में ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए WWE के पहले अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। उन्होंने WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाइड कर दिया है।

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस के चैंपियनशिप रन को तोड़ने के लिए कोडी रोड्स को सबसे अच्छा विकल्प बताया

रोमन रेंस की अभी शिंस्के नाकामुरा के साथ दुश्मनी टीज़ हुई है। दोनों अगले इवेंट में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, WWE दिग्गज बुकर टी ने Hall of Fame पोडकास्ट पर SummerSlam में कोडी रोड्स का रोमन रेंस पर जीत दर्ज करते हुए चैंपियन बनने के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि रोमन इसे बाद भी फिर जीत सकते हैं। उन्होंने कहा:

"मुझे समझ नहीं आता कोडी रोड्स क्यों रोमन रेंस से टाइटल नहीं ले सकते हैं, WrestleMania का समय आने तक एक बार फिर रोमन चैंपियन के तौर पर वापसी कर सकते हैं। हमारे पास यह चीज़ करने के लिए काफी समय है, अगर हम इसी रास्ते पर जा रहे हैं तो हमें वापस आना चाहिए। अगर वो इसी चीज़ के बारे में सोच रहे हैं तो मेरा सुझाव है कि हाँ हमें इसी मार्ग पर चलना चाहिए क्योंकि द रॉक vs रोमन रेंस पैसों के मामले में फायदा कराएगा।"

WWE दिग्गज ने इस विषय पर आगे बताया:

"मुझे मुकाबले बुक करना पसंद नहीं है लेकिन मेरे लिए यह एक ऐसी चीज़ है जहां मैं फैंस को कुछ अलग और अनोखा देना चाहता हूँ। हमने इस चीज़ के बारे में बात की और ऐसा कोई कारण नहीं है क्यों हम लोगों को वो नहीं दे सकते जो कहानी में लिखा हुआ है। इसका बड़ा कारण यही है कि लोग कोडी के टाइटल जीतने की कहानी को देखना चाहते हैं।"
youtube-cover

कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में शानदार तरीके से वापसी की थी। उन्होंने आकर सैथ रॉलिंस को पराजित किया था और Raw के अंतिम एपिसोड में उन्हें द मिज़ पर बड़ी जीत मिली। वो आते ही Raw ब्रांड के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार बन गए हैं। फैंस उनका रोमन रेंस के खिलाफ SummerSlam में चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखना चाहते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
2 comments