Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"मैंने 2005-06 में WWE को छोड़ने का फैसला कर लिया था"

रिंग में मौजूद बुकर टी
रिंग में मौजूद बुकर टी
ANALYST
Modified 03 Jan 2021
न्यूज़

WWE हॉल ऑफ़ फेमर बुकर टी ने हाल में ही बताया है कि 2005-06 के दौरान वो अपने इन रिंग करियर को खत्म करना चाहते थे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने रेसलिंग के लिए अपने पैशन को पूरी तरह से खो दिया था हालांकि WWE के एक ऑफर ने उन्हें रुकने के लिए मजबूर कर दिया था। बुकर टी अपने अपने करियर में WCW, WWE और TNA जैसे प्रमोशन में नजर आ चुके हैं। 

WWE के एक फैसले ने उनके इस प्लान को बदल दिया था-

क्रिस वान व्लियेट के यूट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू ने उन्होंने बताया कि वो किस वजह से रिटायरमेंट लेना चाहते थे। अपने रिटायरमेंट को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा-

"मैं 2005-2006 में WWE को छोड़ना चाहता था। मेरी शादी शर्मील से हो गई थी और मैं उसकी वजह से इस बिजनेस से दूर होना चाहता था। मैं हमेशा घर से दूर नहीं रहना चाहता था। इस पर मैंने WWE से बात की। उन्होंने कहा कि अगर हम शर्मील को ही साइन कर ले तो मैंने उसे कहा कि इससे बहुत कुछ सही हो जाएगा। जिसके बाद WWE शर्मील को भी साइन कर लिया और हम साथ ही ट्रेवल करते थे।"

WWE के इस फैसले के बाद बुकर टी ने अपने रिटायर्मेंट लेने के फैसले को वापस ले लिया था।शर्मील के WWE से जुड़ने के बाद बुकर टी ने अपने करैक्टर में बदलाव किया था। इसके बाद उन्होंने किंग ऑफ़ रिंग टूर्नामेंट जीता था।

ये भी पढ़ें:- 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो अगले कुछ सालों में रिटायर हो सकते हैं

इसके बाद 2006 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप भी जीती थी। उनके किंग बुकर के करैक्टर को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था और फैंस को कई यादगार फ्यूड भी देखने को मिले थे। उनके इस हील टाइटल रन को भी फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।  

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 03 Jan 2021, 10:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now