Create

"मैं Drew Mcintyre को नॉकआउट करना चाहता हूँ", फेमस बॉक्सर ने WWE Superstar को दी खतरनाक धमकी

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को मिली चेतावनी
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर को मिली चेतावनी
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE में काम कर चुके फेमस प्रोफेशनल बॉक्सर टायसन फ्यूरी (Tyson Fury) ने हाल ही में कई बड़ी चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने अपनी बड़ी जीत के बाद पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने इस साल समरस्लैम (SummerSlam) में हिस्सा लेने के बारे में भी चर्चा की थी।

WWE सुपरस्टार को लेकर टायसन फ्यूरी ने दिया बड़ा बयान

टायसन ने कुछ समय पहले डिलियन वाइट के खिलाफ विंबली स्टेडियम में मुकाबला लड़ा था। इस मैच में उन्हें बड़ी जीत मिली थी। बाद में उन्होंने WWE सुपरस्टार के बारे में बात की। इसके पहले कई मौकों पर स्कॉटिश सुपरस्टार ने फ्यूरी पर निशाना साधा है और उनके बारे में चर्चा की है। उन्होंने यह भी बताया है कि प्रसिद्ध बॉक्सर उनके सोशल मीडिया पर काफी नजर रखते हैं।

मैकइंटायर ने पहले ही टायसन के बारे में चर्चा की है और मैच टीज़ किया है। फ्यूरी का WWE की रिंग से रिश्ता रहा है। Crown Jewel 2019 में मौजूदा WBC हैवीवेट चैंपियन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच लड़ा था और इसमें उन्हें एक बड़ी जीत मिली थी। अपने बॉक्सिंग मैच के बाद उनसे कई सवाल किए गए।

इसी दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो यूनाइटेड किंगडम में होने वाले WWE इवेंट में नजर आएंगे या नहीं। इसपर बॉक्सर ने कहा कि वो विंस मैकमैहन से बात करेंगे और उन्होंने फिर ड्रू को चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा:

"यह मत सोचो कि मैं वहां (WWE के UK इवेंट में) लड़ते हुए नजर नहीं आऊंगा! तुम मुझे इस साल SummerSlam में शायद देख सकते हो। मुझे विंस मैकमैहन से बात करनी होगी और मुझे पता है कि ड्रू मैकइंटायर मेरे बारे में काफी बातें कर रहे हैं। मैं उन्हें नॉकआउट करना पसंद करूंगा।"

उन्होंने संकेत दे दिए हैं कि वो SummerSlam में नजर आएंगे और यहां से ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ यूनाइटेड किंगडम में उनके मैच की नींव रखी जा सकती है। आप नीचे उनकी वीडियो देख सकते हैं:

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...