Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: सुपरस्टार्स शेकअप से कुछ रैसलर्स को हो सकता है बड़ा फायदा

SENIOR ANALYST
न्यूज़
2.03K   //    14 Feb 2019, 14:45 IST

Enter caption

एलिमिनेशन चैंबर के लिए WWE पूरी तरह तैयार है। और यहां पहली बार विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी होगी। ये ताज किसके सिर सजेगा ये तो पीपीवी में ही पता चलेगा। लेकिन कंपनी अब इसे दोनों ब्रांड में लाने की पूरी तैयारी कर रही है।

एलिनिमेशन चैंबर में छह टीमें इस चैंपियनशिप के लिए एक दूसरे का मुकाबला करेंगी। नाया जैक्स, टमिना VS द आइकॉनिक्स VS साशा बैंक्स, बेली VS द रॉयट स्क्वायड VS सोन्या डेविल, मैंडी रोज VS नेओमी, कार्मेला के बीच ये मुकाबला होगा। इसके लिए सट्टाबाजार भी पूरी तरह तैयार है। दोनों ब्रांड में ये चैंपियनशिप अलग-अलग रूप में लाने की पूरी तैयारी WWE कर रही है। जो भी ये चैंपियनशिप जीतेगा उसके लिए फिर आगे का रास्ता आसान नहीं होगा। पूरी विमेंस डिवीजन के लिए फिर यहां से नई कहानी शुरू हो जाएगी। कई बदलाव यहां देखने को मिल सकते है। और जो जितने भी सुपरस्टार्स का ब्रांड चेंज होगा उन्हें इस दौरान बड़ा फायदा मिलेगा।

रैसलिंगवोट्स की रिपोर्ट के अनुसार इस चैंपियनशिप के लिए दोनों ब्रांड में क्रासिंग हो सकती है। यानि की विमेंस टैग टीम टाइटल के लिए कई सुपरस्टार इधर-उधर हो सकते है। जो भी नया चैंपियन बनेगा वो किसी भी ब्रांड में जा सकता है। लेकिन ये लगातार नहीं होगा। हालांकि ये शुरूआती दौर में होगा। कभी-कभी इसमें बदलाव देखने को मिलेगा।


मेल रोस्टर में देखा जाए तो काफी सुपरस्टार्स है लेकिन विमेंस में ऐसा नहीं है। अभी भी कई कमियां देखी गई है। दोनों ब्रांड को पूरी तरह भरने लायर विमेंस डिवीजन नहीं हो पाया है। तो टैग टीम टाइटल के लिए आगे दिक्कत भी हो सकती है। मेन पिक्चर में आने में इसे काफी टाइम भी लग सकता है। शुरूआत में इसका प्रोसेस काफी धीमे होगा लेकिन बाद में फिर इसे भर दिया जाएगा। ये विमेंस सुपरस्टार्स की काबिलियत पर डिपेंड करेगा।

अब देखने वाली बात ये होगी की WWE का नया प्लान इसके लिए क्या होगा। आने वाले समय में इस टाइटल को कैसे मैनेज किया जाएगा ये सबसे बड़ा सवाल है। रैसलमेनिया के सीजन भी काफी नजदीक आ रहा है तो दिक्कतें और भी बड़ सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...