ब्रैंडी रोड्स ने बताया अपने पसंदीदा रेसलर का नाम, AEW में करना चाहती हैं साइन

Image result for brandi rhodes alexa bliss

स्टारकास्ट IV के दौरान ब्रैंडी और कोडी रोड्स से ये पूछा गया कि वो किस महिला रेसलर को कंपनी का हिस्सा बनाना चाहेंगे तो ब्रैंडी ने एलेक्सा ब्लिस और कोडी ने टेसा ब्लैंचर्ड का नाम बताया। इसके बाद कोडी ने अपनी प्लेलिस्ट दिखाई जिसमें ब्लिस का थीम सांग सबसे ऊपर था। कोडी ने कहा कि उनमें काफी टैलेंट है और एलेक्सा AEW में धमाल कर सकती हैं। इस समय पूर्व Raw विमेंस चैंपियन रिंग से दूर हैं क्योंकि वो चटिल हैं और ठीक होने का इंतजार कर रही हैं।

ब्लिस में काफी टैलेंट है और माइक पर उनका मुकाबला शायद ही कोई कर सके। वो हर प्रोमो में जान डाल देती हैं और अपने किरदार को भी बखूबी निभाती हैं। ब्रैंडी ने कहा:

मैं पलक झपकते ही एलेक्सा ब्लिस को कंपनी के साथ साइन कर लूंगी। मैं उनकी फैन हूँ, और उन्हें काफी पसंद करती हूँ। उनमें एक अलग ही बात है, और वो काफी टैलेंटेड हैं जो रिंग और माइक पर साफ दिखता है।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown: 5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते के एपिसोड में सही की

ये बात साबित करती है कि AEW हर उस रेसलर को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहती हैं जिसमें हुनर है और जिसे फैंस भी पसंद करते हैं। एलेक्सा ब्लिस इससे पहले निकी क्रॉस के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियन थीं, और अब असुका और कायरी सेन चैंपियन हैं।

रेसलिंग में कोई खास काम ना करने के बावजूद ब्लिस NXT में अपना दमखम दिखाने में सफल रही थीं, और वो अबतक 5 बार विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं जिसमें 3 बार रॉ और 2 बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनना शामिल है। वो कब वापसी करेंगी इसपर अभी सस्पेंस बरकरार है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links