Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते के एपिसोड में सही की

रोमन रेंस के खिलाफ जीत के बाद बैरन कॉर्बिन
रोमन रेंस के खिलाफ जीत के बाद बैरन कॉर्बिन
Amit Shukla
ANALYST
Modified 09 Nov 2019
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते स्मैकडाउन में पिछले हफ्ते जैसा प्रदर्शन भले ही ना हुआ हो लेकिन यूनाइटेड किंगडम में हुए कई पल फैंस का मनोरंजन करने में सफल रहे। इनमें न्यू डे का टैग टीम चैंपियन बनना और NXT का अटैक शामिल है। वैसे शो में सभी कुछ अच्छा रहा हो, ऐसा नहीं है, लेकिन एंटरटेनमेंट के आधार पर टायसन फ्यूरी का आना और निकी क्रॉस को मिलने वाला मौका ये साबित करता है कि आने वाले हफ्तों में एक्शन और बेहतर होगा।

ये बात बेहद महत्वपूर्ण है कि कोई भी रेसलर बिना किसी कारण के सैगमेंट का हिस्सा नहीं बनता। फीन्ड का डेनियल ब्रायन पर अटैक ये साबित करता है कि हमें काफी अच्छी कहानी आने वाले वक्त में मिलने वाली है, जो सर्वाइवर सीरीज़ के बिल्डअप को बहुत ही बेहतरीन बना सकती है।

ये भी पढ़ें: बैकी लिंच और फिन बैलर का अनदेखा वीडियो आया सामने

ऐसे में आइए आपको बताते हैं उन 5 चीजों के बारे में जो शो में WWE ने अच्छी की

#5 शॉर्टी जी और अली का बड़ा मैच

क्राउन ज्वेल की बात करें या फिर वीकली शो की, तो हाल फिलहाल में अली और शॉर्टी जी को काफी अच्छा पुश मिल रहा है। इस हफ्ते इन दोनों का मुकाबला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और सिजेरो से हुआ जिसमें इन्होंने जीत दर्ज की। शॉर्टी जी के कैरेक्टर में बदलाव आने से उनको मिलने वाले पुश में बढोत्तरी की काफी उम्मीद है।

रेसलमेनिया से पहले अली को बहुत पुश किया गया था। उनको लगी कुछ चोटों के कारण उस पुश को रोक दिया गया था जिसकी उम्मीद थी, लेकिन अब उन्हें वो पुश दोबारा से मिल रहा है, जो कि अच्छी बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 09 Nov 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now