Create

किस तरह से बनाए गए WWE के कुछ खास प्रोमो, सैगमेंट और ऐड?

द अंडरटेकर और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
द अंडरटेकर और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

डब्लू डब्लू ई (WWE) प्रो रेसलिंग का एक बड़ा नाम है और इनके सैगमेंट की क्वालिटी हमेशा ही बेहतरीन होती है। यूट्यूब पर एक वीडियो के जरिए कंपनी के प्रोमोज से जुड़ी बातें दिखाई गई हैं जो इन रेसलर्स के बारे में एक अलग ही कहानी कहती है। रिंग में हमने इन सभी रेसलर्स को बेहद खतरनाक मूव्स और माइक पर काफी जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा है। ये सभी एक-दूसरे के धुर विरोधी नजर आते हैं लेकिन असल में ऐसा नहीं होता।

अगर आपको याद हो तो एटीट्यूड एरा में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और द अंडरटेकर के बीच एक लड़ाई चल रही थी। इस लड़ाई के तहत टेकर, ऑस्टिन को बैकस्टेज ले जाते हैं जहाँ पॉल बेयरर उन पर कुछ प्रयोग करते हैं। ये टीवी पर जितना अच्छा और खतरनाक लगता था, उतना असल में नहीं था। नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह टेकर और ऑस्टिन एक दूसरे के साथ मजाक कर रहे हैं।

वैसे ये इकलौता प्रोमो/सैगमेंट नहीं है जिसके बारे में जानकारी बाहर आई है क्योंकि रिंग से दूर ऑस्टिन ने कंपनी के हेडक्वार्टर में एक प्रोमो शूट किया था जिसे काफी पसंद किया गया था। इस प्रोमो के दौरान स्क्रीन और उससे अलग की जानकारी सबके सामने आते ही आप समझ सकते हैं कि रिंग और कैमरे के सामने काफी खतरनाक दिखने वाले ये रेसलर्स असल जिंदगी में काफी अच्छे लोग हैं।

ये भी पढ़ें: Crown Jewel में सैथ रॉलिंस बनाम द फीन्ड मैंच में एक नई और बड़ी शर्त जोड़ी गई

विंस मैकमैहन ने एक समय पर कंपनी के एक्शन को दिखाने वाला एक प्रोमो कट किया था और उसके शूटिंग के दौरान का भी एक पल कैमरे में कैद है। ये सैगमेंट दर्शाता है कि किस तरह विंस और उनकी सोच ने कंपनी को फायदा पहुंचाया।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment