Create
Notifications

WWE SmackDown में इन 5 सुपरस्टार्स से हो सकता है द फीन्ड का सामना

द फीन्ड
द फीन्ड
Neeraj sharma
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्राउन ज्वेल में द फीन्ड अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। कुछ लोगों को उम्मीद थी कि सैथ रॉलिंस चैंपियन बने रहने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। चैंपियन बनने के बाद अगली स्मैकडाउन में ब्रे वायट को मिज टीवी पर गेस्ट के रूप में आना था लेकिन सऊदी अरब में प्लेन खराब होने के चलते वायट उस सैगमेंट का हिस्सा नहीं बन पाए।

सबसे चौंकाने वाली बात यह रही है कि यूनिवर्सल टाइटल को स्मैकडाउन और WWE चैंपियनशिप को रॉ का हिस्सा बनाया गया है। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात यह है कि सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर और ब्रे वायट के बीच चैंपियन बनाम चैंपियन मैच नहीं हो रहा है।

इस सप्ताह पहली बार वो स्मैकडाउन में यूनिवर्सल टाइटल के साथ उतरने वाले हैं। इसी बात को ध्यान में रहते हुए हम ऐसे कुछ नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें द फीन्ड स्मैकडाउन में कंफ्रंट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में इन 5 सुपरस्टार्स से हो सकता है द फीन्ड का मुकाबला

# ब्रॉन स्ट्रोमैन

द फीन्ड का ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक
द फीन्ड का ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक

यह मानने वाली बात है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन उन कुछ चुनिंदा सुपरस्टार्स में से एक हैं जो आखिरी मौके पर चैंपियन बनने से वंचित रह जाते हैं। क्राउन ज्वेल में उन्हें टायसन फ्यूरी के खिलाफ हार मिली थी और अब जल्द ही उन्हें किसी बड़ी स्टोरीलाइन की जरुरत है जिससे वो खुद के औधे को एक बार फिर ऊंचा उठा सकें।

स्ट्रोमैन, द फीन्ड का शिकार भी बन चुके हैं और ये दोनों एक-दूसरे के पार्टनर भी रहे हैं। अब जब ये दोनों स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा हैं तो WWE को इस मौके को गंवाना नहीं चाहिए।

अगर ऐसा होता भी है तो भी स्ट्रोमैन के चैंपियन बनने की संभावनाएं बेहद कम होंगी क्योंकि वायट अभी-सभी चैंपियन बने हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# सैमी जेन

कीथ ली और मैट रिडल ने सैमी जेन पर किया था अटैक
कीथ ली और मैट रिडल ने सैमी जेन पर किया था अटैक

सैमी जेन की माइक स्किल्स से तो हम सभी वाकिफ हैं और पिछले कुछ समय से वो शिंस्के नाकामुरा के पार्टनर की भूमिका निभा रहे हैं। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में सैमी पर मैट रिडल और कीथ ली ने हमला कर दिया था और बिना कोई संदेह वह पूरा सैगमेंट शानदार रहा।

इस सप्ताह वो खुद के NXT रोस्टर द्वारा हुए हमले के खिलाफ बोलने के साहस को और भी आगे ले जा सकते हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें अपने प्रोमो में यह कहना होगा कि एक तरफ उन्होंने NXT के खिलाफ आवाज उठाई और यूनिवर्सल चैंपियन समेत अन्य सुपरस्टार्स बाहर समय बिता रहे थे। तभी द फीन्ड उन पर हमला कर दें जिससे सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में इनके बीच फाइट होने के रस्ते खुल जाएँ।

यह भी पढ़ें: 3 काम जो WWE को रोमन रेंस के लिए करने चाहिए

# एडम कोल

एडम कोल
एडम कोल

केवल 2 मुकाबलों से एडम कोल ने पूरे मेन रोस्टर में उथल-पुथल मचा दी है। पहले उन्होंने डेनियल ब्रायन के खिलाफ NXT टाइटल डिफेंड किया तो वहीँ सैथ रॉलिंस के साथ उनका मुकाबला डिसक्वालीफिकेशन के रूप में खत्म हुआ।

अब जब एडम लय पकड़ ही चुके हैं तो क्यों ना यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड के साथ उन्हें जोड़ा जाए। वो पहले ही एक पूर्व WWE चैंपियन और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का सामना कर चुके हैं। NXT चैंपियन के साथ उनके अनडिस्प्यूटेड एरा मेंबर्स होंगे लेकिन ब्रे वायट के साथी काफी समय पहले ही उनसे दूर हो चुके हैं।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में इनके बीच मैच से सर्वाइवर सीरीज के लिए NXT बनाम रॉ/स्मैकडाउन स्टोरीलाइन को और भी दिलचस्प बनाया जा सकता है। खास बात यह है कि द फीन्ड को अभी तक इस आगामी पे-पर-व्यू के लिए कोई मैच नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें: रिटायर होने से पहले अंडरटेकर के लिए 4 ड्रीम मैच

# ट्रिपल एच

ब्रे वायट और ट्रिपल एच
ब्रे वायट और ट्रिपल एच

रॉ और स्मैकडाउन के खिलाफ चल रही स्टोरीलाइन में अभी तक NXT को ट्रिपल एच ही लीड करते आए हैं। पहले उन्होंने रॉ और स्मैकडाउन को चुनौती दी और उसके बाद सैथ रॉलिंस को भी अपनी टीम में शामिल करने का प्रयास किया था।

यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी अगर इस हफ्ते स्मैकडाउन में ट्रिपल एच, ब्रे वायट के सामने भी वैसा ही ऑफर रखें जैसा उन्होंने रॉलिंस के सामने रखा था। ट्रिपल एच, वायट को पुरानी बातें याद दिलाकर ऐसा करने में सफल भी हो सकते हैं।

वैसे भी WWE ब्रे वायट को ब्लू ब्रांड का मुख्य सुपरस्टार बनाने की ओर अग्रसर है। इसलिए उनका इस स्टोरीलाइन में शामिल होना सर्वाइवर सीरीज पीपीवी की तैयारियों को और भी दिलचस्प मोड़ पर लाकर खड़ा कर सकता है।

यह भी पढ़ें: 10 बड़े नाम जिन्हें रॉ और स्मैकडाउन का जनरल मैनेजर बनना चाहिए

# फिन बैलर

फिन बैलर
फिन बैलर

आपको याद दिला दें कि द फीन्ड का सबसे पहला शिकार फिन बैलर ही बने थे, जब 2019 समरस्लैम पीपीवी में उन्होंने एकतरफा जीत हासिल की थी। अब बैलर की NXT में वापसी के बाद इस दुश्मनी को भी जैसे अंतिम रूप दे दिया गया है।

अगर बैलर को समरस्लैम की हार का बदला लेना है तो संभव ही उन्हें इस सप्ताह स्मैकडाउन में नजर आना होगा। यह भी सच है कि वो फिलहाल NXT के तुरुप के इक्के हैं और ट्रिपल एच इस पत्ते को सर्वाइवर सीरीज से तुरंत पहले खोलने में ही समझदारी दिखाने वाले हैं।

दोनों के बीच समरस्लैम में अधूरी रह गई दुश्मनी को इस सप्ताह स्मैकडाउन से नया रूप मिल सकता है। अब तो द फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं इसलिए इस स्टोरीलाइन से जुड़ने से ज्यादा फायदा बैलर को ही होगा।

यह भी पढ़ें: सर्वाइवर सीरीज पीपीवी से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now