Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

10 बड़े नाम जिन्हें Raw और Smackdown का जनरल मैनेजर बनना चाहिए

  • एरिक बिशफ को हाल ही में स्मैकडाउन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर पद से हटा दिया गया है।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:50 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

पिछले साल इसी समय डब्लू डब्लू ई (WWE) के दोनों मेन ब्रांड्स के पास जनरल मैनेजर हुआ करते थे फिर चाहे वो कर्ट एंगल रहे हों, बैरन कॉर्बिन या फिर पेज। अब स्थिति पूरी तरह बदल चुकी है क्योंकि अब खुद मैकमैहन परिवार ने बागडोर अपने हाथों में संभाल ली है।

बैरन कॉर्बिन के एक्टिंग रॉ जनरल मैनेजर रहते हुए रेड ब्रांड की रेटिंग्स रिकॉर्ड निचले स्तर पर जा पहुंची थीं और यहां तक कि फैंस को यह फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था। हालांकि कुछ समय पहले ही पॉल हेमन और एरिक बिशफ को क्रमशः रॉ और स्मैकडाउन का एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर बनाया गया था, मगर बिशफ को कुछ दिन पहले ही WWE से बाहर कर दिया गया है।

पिछला एक साल चाहे कितना भी खराब क्यों ना गुजरा हो लेकिन यह मानने वाली बात है कि कंपनी की ब्रांड्स के पास जनरल मैनेजर होने चाहिएं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें क्रमशः रॉ और स्मैकडाउन का जनरल मैनेजर बनाया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें: WWE के 5 ड्रीम मैच जो नहीं हो पाए और इनके ना होने की वजह

# मैकमैहन फैमिली

मैकमैहन फैमिली
मैकमैहन फैमिली

यह मानने वाली बात है कि मैकमैहन फैमिली मेंबर्स अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर बेहतरीन फ्यूड् का हिस्सा रहे हैं। जैसे विंस मैकमैहन और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच आइकॉनिक फ्यूड, वहीं स्टेफनी मैकमैहन ने भी 2002-2003 के समय में रिंग में उतरकर अच्छा काम किया था।

ट्रिपल एच फुलटाइम रेसलिंग छोड़ने के बाद काफी व्यस्त हो गए हैं, वहीं वो NXT को किस तरह मैनेज करते आ रहे हैं हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए। शेन मैकमैहन को भी अब आइडिया है कि कौन सी स्टोरीलाइन किन परिस्थितियों में सफल हो सकती है। ये सभी चीजें दर्शाती हैं कि WWE के इतिहास में मैकमैहन फैमिली से बड़ा जनरल मैनेजर कोई नहीं रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 9 NEXT
Published 23 Oct 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...