Create

हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए मार्क हेनरी, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया भावुक संदेश

WWE ने हाल ही में इस बात का एलान किया इस साल पूर्व चैंपियन मार्क हेनरी को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। WWE में आने से पहले हेनरी एक वर्ल्ड क्लास पावरलिफ्टर थे। हेनरी ने साल 1996 में WWE को जॉइन किया था और इसके बाद से ही यह रोस्टर के अहम मेंबर रहे थे। अपने करियर के दौरान उन्होंने फेस और हील दोनों ही किरदार शानदार तरीके से निभाए।

हेनरी को हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने के बाद मौजूदा WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने ट्वीट से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने लिखा, "मैं इस समय आसमान में हूं। मार्क हेनरी को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा रहा है। उन्हीं की वजह से मैं आज WWE का हिस्सा बन पाया हूं। मेरे लिए वो सबसे ऊपर हैं और मैं आज काफी खुश हूं।"

आपको बता दें कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में लाने का पूरा श्रेय मार्क हेनरी को ही जाता है और उन्होंने ही उन्हें ढूंढ़ा था। इसके बाद स्ट्रोमैन ने अपने छोटे से करियर में क्या हासिल किया, यह बात किसी से भी छुपी नहीं है। इसे भी पढ़ें: अगले हफ्ते Raw में होगा जॉन सीना और केन का मैच मार्क हेनरी को 2018 हॉल ऑफ फेम क्लास में गोल्डबर्ग, डडली बॉयज, जैफ जैरेट, किड रॉक जैसे बड़े लैजेंड के साथ शामिल किया जाएगा। मार्क हेनरी ने अपने पूरे करियर के दौरान WWE यूनिवर्स को पूरा एंटरटेन किया है और निश्चित ही वो हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के पूरे हकदार हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment