Create
Notifications

अगले हफ्ते Raw में होगा जॉन सीना और केन का मैच

PANKAJ

इस हफ्ते की रॉ में जॉन सीना ने फिर से रैसलमेनिया के मैच को लेकर फैंस के सामने प्रोमो किया लेकिन अंडरटेकर का जवाब नहीं आया। अपने प्रोमो में सीना ने सारी हदें पार करते हुए टेकर को बहुत कुछ कहा। फैंस के सामने दिग्गज अंडरटेकर की बेइज्जती की, इतना ही नहीं टेकर को सीना ने पूरे WWE यूनिवर्स से सामने डरपोक बोल दिया। सीना के मुताबिक टेकर अपना जवाब तक नहीं दे सकते हैं क्योंकि वो कायर है। सीना ने डैडमैन की बेइज्जती करते हुए कहा कि वो फैंस की कदर तक नहीं करते हैं।

सभी फैंस और सीना अंडरटेकर के जवाब का इंतजार कर रहे थे कि लेकिन आ गए अंडरटेकर के भाई केन। सभी को लगा कि केन अपने भाई का जवाब लेकर आए है लेकिन केन ने सीना को चोकस्लैम मारा और चले गए।

अंडरटेकर तो नहीं आए लेकिन WWE ने इसके बाद अगले हफ्ते रॉ में एक शानदार मैच का एलान कर दिया। अगले हफ्ते रॉ में जॉन सीना का मुकाबला केन के साथ कर दिया। इसे भी पढ़ें: Raw के ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

अब अगले की रॉ का सभी को इंतजार है क्योंकि रैसलमेनिया से पहले अब बस रॉ के एपिसोड बचे है। ये निश्चित है कि अगले हप्ते रॉ में इस मैच में अंडरटेकर वापसी करेंगे और जॉन सीना को जवाब देंगे। इन दोनों का मैच रैसलमेनिया में होना पक्का हैं। हालांकि रैसलमेनिया के लिए अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। 8 अप्रैल को रैसलमेनिया का आयोजन होगा। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते अंडरटेकर आकर रॉ में जॉन सीना का किस अंदाज में जवाब देेते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...