Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले की गंभीर चोट पर बड़ा अपडेट दिया

  • जबरदस्त मुकाबला...गंभीर चोट
Priyam
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 02 Jul 2019, 19:30 IST

मैच के दौरान दोनों को आई गंभीर चोट
मैच के दौरान दोनों को आई गंभीर चोट

रॉ के फॉल काउंट एनीवेयर मैच में भीषण हादसे के बाद घायल हुए रैसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले पर WWE ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिये अपडेट दिया है । WWE ने अपने ट्वीट में लिखा कि स्ट्रोमैन की पेल्विस (जांघों और एब्डोमेन के बीच का निचला भाग) अलग हो गया है, जबकि लैश्ले को देखभाल के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया है ।

गौरतलब है इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में पॉल हेमन एरा की शुरुआत हुई। ब्रॉक लैसनर के एडवोकेट हेमन ने WWE के रेड ब्रांड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के रूप में अपनी नई जिम्मेदारी संभाली और शो की शुरुआत हुई स्ट्रोमैन और लैश्ले के बीच भयानक फॉल काउंट एनीवेयर मैच के साथ।

ये भी पढ़ें:Raw में 2 पावरहाउस रैसलर्स ने तोड़ी बड़ी स्क्रीन, दोनों पहुंचे अस्पताल

मैच के दौरान लैश्ले ने स्ट्रोमैन को स्टेज पर गिरा दिया था। इसके बाद वह अपने फिनिशर को लगाने के लिए पोजीशन ले रहे थे लेकिन इतनी ही देर में स्ट्रोमैन ने उन्हें जबरदस्त अटैक किया और दोनों ही अटैक से स्टेज पर लड़ी LED स्क्रीन को तोड़ते हुए नीचे गिर गए, जहां एकदम से विस्फोट होना शुरू हो गया।

इस हादसे के तुरंत बाद स्ट्रोमैन और लैश्ले स्ट्रेचर के सहारे बैकस्टेज लाया गया और जल्द ही दोनों को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया । रिपोर्ट के अनुसार स्ट्रोमैन को हॉस्पिटल में एडमिट रखा गया है और चोट के कारण उनके पेल्विस अलग हो गए हैं । वहीं लैश्ले की स्थिति में सुधार है और उन्हें बेहतर केयर के लिए डिस्चार्ज कर दिया गया है ।


इस भयानक मैच के बाद, WretsleVotes ने बताया कि WWE इस विस्फोटक मैच के बाद नए सेट पर काम कर रही है और जल्द से जल्द कंपनी उसका डेब्यू करवा सकती है ।  वहीं पहले ये कहा जा रहा था कि स्ट्रोमैन को काफी ज्यादा चोट आई हैं जिसके चलते काफी समय के लिए उन्हें रिंग और टीवी स्क्रीन से दूर रहना पड़ेगा। तो रेसलिंग ऑब्जर्वर ने ये अनुमान लगाया था कि स्ट्रोमैन को शायद घुटने या पैर की चोट आई होगी । 

हम उम्मीद करते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अगले हफ्ते तक टीवी पर शानदार वापसी करे और चोट से उबर कर अपने मोमेंटम को भी जारी रखे । हालांकि WWE के बयान के बाद ये मुश्किल लग रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 02 Jul 2019, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...