WWE लाइव इवेंट में 151 किलो के रेसलर ने साथियों के साथ मिलकर The Bloodline को परास्त किया, कैरेक्टर ब्रेक करते हुए गाना भी गाया

braun strowman sing song
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साथियों के साथ मिलकर गाना गाया

Braun Strowman: ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को WWE में वापसी किए करीब 3 महीने बीत चुके हैं और उन्होंने हाल ही में स्मैकडाउन (SmackDown) वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अपनी दावेदारी पेश की थी। अब एक नई खबर सामने आई है कि एक हालिया WWE लाइव इवेंट में उन्होंने कैरेक्टर ब्रेक किया है।

12 दिसंबर को चार्ल्स्टन, वेस्ट वर्जीनिया में हुए एक लाइव इवेंट में स्ट्रोमैन ने बुच, रिज हॉलैंड और प्रोड्यूसर जेमी नोबल के साथ टीम बनाकर द ब्लडलाइन को हराया। मैच के बाद सभी बेबीफेस सुपरस्टार्स ने रिंग में आकर वेस्ट वर्जीनिया पर आधारित 'Take me Home, Country Roads' गाना गाया।

youtube-cover

लाइव इवेंट्स का आयोजन आमतौर पर इसलिए करवाया जाता है, जिससे रेसलर्स रिंग में परफॉर्म करने का ज्यादा अनुभव और क्राउड के साथ अच्छा तालमेल भी बैठा सकें। स्ट्रोमैन ने गाना गाकर संभव ही अपने फैनबेस में हल्का इजाफा कर लिया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत अन्य WWE सुपरस्टार्स ने जेमी नोबल के आखिरी मैच पर प्रतिक्रिया दी

ये लाइव इवेंट अपने आप में बहुत खास रहा क्योंकि इसमें लोकप्रिय बैकस्टेज प्रोड्यूसर जेमी नोबल ने अपना इन-रिंग रिटर्न किया और अपने घरेलू फैंस के सामना मैच लड़कर अपने आखिरी मैच को यादगार बनाया।

नोबल कई सालों से इस प्रमोशन में काम कर रहे हैं। कुछ फैंस उन्हें 2000 के दशक में कंपनी के टैलेंटेड क्रूज़रवेट रेसलर्स में से एक और कुछ उन्हें सैथ रॉलिंस के साथ नज़र आने वाली J&J सिक्योरिटी के मेंबर के रूप में भी पहचानते हैं।

वो अब कंपनी की प्रोडक्शन टीम का अहम हिस्सा हैं और WWE द्वारा किए गए एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में कई सुपरस्टार्स ने नोबल के प्रति सम्मान दिखाया है। इस बीच ब्रॉन स्ट्रोमैन ने उन्हें सबसे बेस्ट रेसलर्स में से एक बताया।

नोबल ने अपने आखिरी मैच में द ब्लडलाइन के खिलाफ जीत दर्ज कर इस मुकाबले को अपने लिए यादगार बनाया। वहीं फैंस को उम्मीद होगी कि वो आने वाले कई सालों तक प्रोडक्शन टीम के साथ मिलकर दिलचस्प कंटेन्ट तैयार करते हुए फैंस का मनोरंजन करने में अहम भूमिका निभाते रहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now