Create

WWE में धमाकेदार वापसी के बाद Braun Strowman ने किया बहुत बड़ा ऐलान, Roman Reigns की हालत होगी खराब?

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जबरदस्त वापसी की
WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जबरदस्त वापसी की
reaction-emoji
Bharat kumar

Braun Strowman: WWE Raw में इस हफ्ते फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज मिला। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) की वापसी हो गई है। उन्हें दोबारा WWE रिंग में देखकर फैंस खुश हो गए। WWE ने इस हफ्ते फैंस को बहुत बड़ा सरप्राइज दिया। वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बड़ा ऐलान भी कर दिया है।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते SmackDown में आएंगे नजर

WWE ने पिछले साल जून में फैंस को बड़ा झटका दिया था। अचानक कंपनी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था। तब से लेकर अभी तक ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किसी रेसलिंग कंपनी में एंट्री नहीं की थी। हालांकि उन्होंने अपनी एक रेसलिंग कंपनी जरूर इस बीच खोल दी थी। वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि स्ट्रोमैन की वापसी दोबारा फिर से होगी और ये एकदम सच हुआ।

Raw में फैटल-4वे टैग टीम मैच इस हफ्ते हुआ। इस मैच के दौरान ही ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की और सभी को तहस-नहस कर दिया। उन्होंने रिंग में मौजूद सभी सुपरस्टार्स के ऊपर हमला किया और अपनी ताकत दिखाई। उन्हें फैंस ने खास अंदाज में चीयर किया। शो के बाद बैकस्टेज अपनी वापसी को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बयान दिया। उन्होंने कहा,

अब मेरी वापसी हो गई है और कोई भी सुरक्षित नहीं है। मैं आपको इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में भी नजर आऊंगा।
"I will see you all this Friday night on #SmackDown!"What's next for Braun Strowman?!#WWERaw https://t.co/DVGvKqx67H

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन का पहला रन बहुत सफल रहा था। अब फैंस दोबारा उन्हें रिंग में देखकर उत्साहित हो गए हैं। SmackDown में इस हफ्ते वो नजर आएंगे। ये बात सुनकर जरूर सभी के दिमाग में रोमन रेंस का नाम सामने आ रहा होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन की इस हफ्ते रोमन रेंस और द ब्लडलाइन से टक्कर हो सकती है। ऐसा होगा तो फिर फैंस को बहुत मजा आएगा। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन का WWE इतिहास बहुत ही जबरदस्त रहा था। दोनों के बीच एक बार फिर राइवलरी शुरू हो सकती है। अब देखना होगा कि WWE किस अंदाज में ब्रॉन स्ट्रोमैन की बुकिंग आगे करेगा।

BRAUN STROWMAN RETURNS TO WWE! #WWERAW https://t.co/5rfFfOqwOu

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...