Create

WWE में 151 किलो के खतरनाक Superstar की जल्द हो सकती है वापसी, NXT के पूर्व चैंपियन की वापसी भी चर्चा में

braun strowman wwe return update
ब्रॉन स्ट्रोमैन की जल्द हो सकती है धमाकेदार वापसी

Braun Strowman: WWE से विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) की रिटायरमेंट के बाद कंपनी में कई बड़े बदलाव होते देखे गए हैं। स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie Mcmahon) और निक खान (Nick Khan) अब कंपनी के सह-अध्यक्ष हैं, वहीं नए क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच (Triple H) ने भी कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी करवाई है।

अभी तक जॉनी गार्गानो, कैरियन क्रॉस, डकोटा काई समेत कई प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स वापसी कर चुके हैं। अब Fightful की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी पर विचार किया जा रहा है।

अभी कह पाना मुश्किल है कि द मॉन्स्टर अमंग मेन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातें कितनी आगे बढ़ी हैं, लेकिन कंपनी ऐसी स्थिति में है जहां ना तो स्ट्रोमैन की वापसी की खबर को नकार सकती है और ना ही उसकी पुष्टि कर सकती है।

उनके अलावा पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ब्रॉन्सन रीड भी वापसी को लेकर चर्चाओं में घिरे हुए हैं। आपको बता दें कि रिलीज़ से पहले ब्रॉन्सन को NXT में बड़ा पुश मिल रहा था। उन्होंने एक इंटरव्यू में ये भी कहा कि ट्रिपल एच ने उन्हें बड़ा पुश देन का आश्वासन दिया था। हालांकि WWE के साथ उनका पहला रन कुछ खास नहीं रहा, लेकिन अब अगर उनकी वापसी हुई तो जरूर उन्हें बहुत मजबूत दिखाया जा सकता है।

WWE ने 2021 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉन्सन रीड को रिलीज़ किया था

Braun Strowman has been released from the WWE, per @SeanRossSapp https://t.co/oSgMdqVb5x

WWE ने COVID-19 महामारी के चलते साल 2020 और 2021 में बजट में कटौती के कारण 100 से भी अधिक रेसलर्स और स्टाफ मेंबर्स को रिलीज़ कर दिया था। इन्हीं में ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉन्सन रीड का नाम भी शामिल रहा। 2021 में स्ट्रोमैन को जून और ब्रॉन्सन को अगस्त महीने में रिलीज़ किया गया था।

कंपनी से जाने के बाद द मॉन्स्टर अमंग मेन ने एक तरफ साथी प्रो रेसलर EC3 के साथ मिलकर Control Your Narrative नाम के प्रमोशन की शुरुआत की। वहीं ब्रॉन्सन रीड इस समय NJPW में काम कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कुछ महीनों तक Impact Wrestling में भी अपने प्रदर्शन से लोगों को प्रभावित किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment