Create

"मैं कभी खुद या WWE के अलावा किसी के लिए काम नहीं करूंगा"- मॉन्स्टर ने किया बहुत बड़ा दावा

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने थोड़े समय पहले ही वापसी की है
WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने थोड़े समय पहले ही वापसी की है
reaction-emoji
·
Ujjaval

Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के नाम से हर कोई परिचित होगा। कुछ समय पहले ही उनकी WWE में धमाकेदार तरीके से वापसी हुई है। ट्रिपल एच (Triple H) ने क्रिएटिव हेड बनने के बाद कई रेसलर्स को वापस बुलाया है और ब्रॉन स्ट्रोमैन उनमें से एक हैं।

आपको बता दें कि WWE ने जून 2021 में स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था और फिर उन्होंने Ring of Honor और Major League Wrestling के लिए कुछ अपीयरेंस दी। साथ ही उन्होंने अपने दोस्त EC3 के साथ Control Your Narrative (CYN) प्रमोशन की शुरुआत की। हालांकि, अब वो फिर से WWE का हिस्सा बन गए हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन कुछ समय पहले कोरी ग्रेव्स के After The Bell पोडकास्ट पर नजर आए थे। उन्होंने यहां कई चीज़ों को लेकर बात की और कहा,

"मैंने हमेशा यह इंटरव्यू में कहा है और लोग समझते थे कि मैं इस चीज़ के लिए मूर्ख साबित हो गया हूँ। मैंने कहा था कि मैंने WWE के अलावा किसी के लिए कभी काम नहीं करूंगा और मैं अपने शब्दों पर टिका रहा। मैंने कभी दूसरों से लिए काम नहीं किया। मैंने बाहर गया और अपनी खुद की चीज़ शुरू की, खुद के लिए काम किया। साथ ही जवान रेसलर्स को जगह दी और काम करने का मौका दिया, जिससे वो अपना जीवन चला सकें और CYN में रहते हुए अपनी स्किल्स में सुधार कर सकें। जैसा मैंने कहा, मैं अपनी बात पर टिका रहा। मैं कभी भी मेरे लिए या WWE के अलावा किसी के लिए नहीं लडूंगा और अभी हम यहां हैं। द मॉन्स्टर अपने घर पर है।"

WWE में वापसी के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन अपना पहला मैच लड़ने वाले हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE में वापसी के बाद लगातार सभी का बुरा हाल किया है लेकिन हर कोई उनके इन-रिंग रिटर्न का इंतजार कर रहा है। SmackDown के अगले एपिसोड में वो अल्फा अकेडमी के ओटिस के खिलाफ लड़ने वाले हैं। दोनों ही ताकतवर सुपरस्टार्स हैं। इसी वजह से उन्हें आमने-सामने देखना सही मायने में बहुत जबरदस्त साबित होगा। उम्मीद लगाई जा रही है कि यहां पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का पलड़ा भारी रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...