Create

WWE से निकाले गए Braun Strowman ने Raw के खतरनाक Superstar को WrestleMania में आसानी से हराने का किया दावा

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बहुत बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बहुत बड़ा बयान

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने ट्विटर पर इस बार बड़ा बयान दिया। स्ट्रोमैन ने कहा कि अगर वो WWE में होते तो फिर रेसलमेनिया (WrestleMania) में ओमोस (Omos) को आसानी से हरा देते। एक फैन ने ब्रॉन स्ट्रोमैन से ओमोस के साथ मुकाबले को लेकर सवाल पूछा था। आप सभी को पता है कि ओमोस का इस समय रेड ब्रांड में जलवा चल रहा हैं। एक खतरनाक हील के रूप में वो काम कर रहे हैं।

WWE ने पिछले साल ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से रिलीज कर दिया था

ओमोस ने एजे स्टाइल्स के साथ लगभग 14 महीने तक काम किया था। दोनों ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमाया। दोनों का चैंपियनशिप रन भी शानदार चला था। कुछ महीने पहले ओमोस ने एजे स्टाइल्स के ऊपर हील टर्न ले लिया था। अब एजे स्टाइल्स और ओमोस का सिंगल रन चल रहा है। एजे स्टाइल्स का WrestleMania 38 में इस बार ऐज के साथ मुकाबला होगा। ओमोस ने पूरे रोस्टर को खुली चुनौती दी है। अभी तक उनका प्रतिद्वंदी तय नहीं हुआ है।

खैर ब्रॉन स्ट्रोमैैन ने फैन द्वारा पूछे गए सवाल का शानदार जवाब दिया। फैन ने कहा कि ओमोस के साथ मैच होगा तो क्या होगा। स्ट्रोमैन ने कहा कि वो आसानी से उन्हें हरा देंगे।

@JohnDeR11389429 I’d add another win to my undefeated #Wrestlemania streak.

अपने WWE करियर में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पांच WrestleMania मैच लड़े। स्ट्रोमैन ने इन सभी मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया और उनकी शानदार स्ट्रीक भी रही। WrestleMania 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन को बहुत बड़ी सफलता मिली थी। स्ट्रोमैन ने WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग को हराकर अपने करियर में पहली बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती। ब्रॉन स्ट्रोमैन का ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन भी शानदार रहा था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिछले साल WWE ने रिलीज कर दिया था। उनके रिलीज के बाद WWE फैंस गुस्से में आ गए थे। किसी को भरोसा नहीं हो रहा था कि उन्हें रिलीज किया गया है। WWE ने बजट में कमी के कारण ये फैसला लिया था। सोशल मीडिया पर ब्रॉन स्ट्रोमैन लगातार एक्टिव रहते हैं। WWE में मौजूदा सुपरस्टार्स को लेकर भी वो कमेंट्स करते रहते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment