Create
Notifications

WrestleMania 37 के वेन्यू पर गेस्ट बनकर नजर आएंगे पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन, फैंस को मिलेगा सरप्राइज

WWE ने सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस साल जून में रिलीज कर दिया था
WWE ने सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को इस साल जून में रिलीज कर दिया था
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 का आयोजन इस साल 10 और 11 अप्रैल को टैंपा, फ्लोरिडा के रेमेंड जेम्स स्टेडियम में हुआ था। अब इस स्टेडियम में ब्रॉन स्ट्रोमैन गेस्ट बनकर नजर आएंगे। इस स्टेडियम में साल 2022 में Tampa Taco & Margarita Festival होगा और यहां स्ट्रोमैन गेस्ट होंगे। फैंस को बड़ा सरप्राइज इस दौरान स्ट्रोमैन दे सकते हैं।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई

WWE और ब्रॉन स्ट्रोमैन के रास्ते इस साल जून में अलग हो गए थे। WWE ने जून में स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था। बजट में कमी के कारण WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन सहित कई रेसलर्स को कंपनी से निकाल दिया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन अभी भी फ्री एजेंट है और आने वाले समय में वो किसी कंपनी में डेब्यू करेंगे।

रेमेंड जेम्स स्टेडियम ने Tampa Taco & Margarita Festival में ब्रॉन स्ट्रोमैन के आने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। वैसे यहां आकर ब्रॉन स्ट्रोमैन एक्शन में भी नजर आ सकते हैं।

WrestleMania 37 में ब्रॉन स्ट्रोमैन का मुकाबला इस स्टेडियम में शेन मैकमैहन के साथ हुआ था। स्ट्रोमैन ने स्टील केज मैच में शेन मैकमैहन को हराया था। WrestleMania Backlash में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना अंतिम मैच लड़ा था। बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के साथ हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हिस्सा लिया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अभी तक किसी भी कंपनी में डेब्यू नहीं किया है। अगले साल AEW या इम्पैक्ट रेसलिंग में ब्रॉन स्ट्रोमैन कदम रख सकते हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE से रिलीज होने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आए। अपनी वापसी को भी वो टीज कर चुके हैं। स्ट्रोमैन ने अपनी फिजिक में भी अब काफी बदलाव कर लिया है। काफी शानदार लुक इस समय स्ट्रोमैन का लग रहा है। स्ट्रोमैन का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। अब देखना होगा कि अगले साल वो किस कंपनी में डेब्यू करेेंगे। वैसे कहा जा रहा है कि AEW में ही स्ट्रोमैन कदम रखेंगे। ऐसा होगा तो फिर AEW के मालिक टोनी खान के लिए ये अच्छी बात होगी।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...