WWE Raw में मॉन्स्टर ने मचाया धमाल, पूर्व चैंपियन को धराशाई करते हुए जीता बड़ा मैच

Ujjaval
WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शानदार प्रदर्शन किया
WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शानदार प्रदर्शन किया

Braun Strowman: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने एक जबरदस्त मैच लड़ा। दरअसल, उन्होंने चैड गेबल (Chad Gable) का सामना किया था और उन्हें इस मुकाबले में हरा भी दिया। फैंस की ओर से लगातार ब्रॉन को अच्छी प्रतिक्रिया मिलते आ रही है और Raw में भी उन्हें देखकर फैंस खुश दिखाई दिए।

WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बड़ी जीत हासिल की

WWE Raw में जॉनी गार्गानो और ओटिस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले में गेबल और ऑस्टिन थ्योरी के दखल देने के कारण ओटिस को फायदा मिला। जॉनी गार्गानो को हार का सामना करना पड़ा और इसके बाद हील स्टार्स ने उनपर हमला किया। लग रहा था कि गार्गानो को एक बार फिर संघर्ष करना पड़ेगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अचानक से एंट्री की और आकर ऑस्टिन थ्योरी और अल्फा अकादमी पर बुरी तरह से अटैक किया। WWE ने पहले ही स्ट्रोमैन और गेबल के बीच मैच बुक कर दिया था। इस अटैक के तुरंत बाद दोनों ही स्टार्स रिंग में आमने-सामने आए। दोनों में साइज का काफी ज्यादा फर्क है और इसी कारण लग रहा था कि स्ट्रोमैन को आसानी से जीत मिल जाएगी।

ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला। इस मैच के दौरान चैड गेबल ने समय-समय पर मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स को कड़ी टक्कर देने की कोशिश की। हालांकि, अंत में स्ट्रोमैन का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने गेबल को धराशाई किया और फिर उनपर अपना फिनिशर पावरबॉम्ब लगाया। साथ ही पिन करके जीत दर्ज की।

Braun Strowman controls Gable's narrative and gets the dub!#WWERaw #WWE https://t.co/bJ0UANZBNs

इस मैच के बाद उन्होंने शानदार तरीके से सेलिब्रेशन किया। अब देखकर लग रहा है कि उनकी स्टोरीलाइन का अंत हो गया है। दरअसल, स्ट्रोमैन ने कुछ हफ्तों पहले वापसी करके अल्फा अकादमी को मुख्य रूप से निशाना बनाया था। इसके बाद से उनकी स्टोरीलाइन देखने को मिल रही थी। स्ट्रोमैन ने ओटिस को हरा दिया था और अब उन्हें चैड गेबल पर भी जीत मिल गई है। अब शायद ही उनके बीच स्टोरीलाइन जारी रहेगी। स्ट्रोमैन को नया चैलेंजर मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment