WWE में 495 दिनों बाद दिग्गज ने लड़ा अपना पहला मैच, 150 किलो के Superstar का किया बुरा हाल

Ujjaval
WWE SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन को बड़ी जीत मिली
WWE SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन को बड़ी जीत मिली

Braun Strowman: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। उनका ओटिस (Otis) के खिलाफ मैच देखने को मिला था और उन्हें एक बड़ी जीत मिली। आपको बता दें कि 495 दिनों के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE की रिंग में वापसी की है।

WWE SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लड़ा एक तगड़ा मैच

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले हफ्ते ओटिस और चैड गेबल की बुरी हालत की थी। इसी कारण WWE ने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का ओटिस के खिलाफ मैच तय कर दिया था। दोनों ही रेसलर्स काफी ताकतवर हैं और वो सभी की बुरी हालत करने का दम रखते हैं। इसी कारण उन्हें रिंग में देखना शानदार था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओटिस ने मैच में ताकत का जबरदस्त तरीके से इस्तेमाल किया। बीच में चैड गेबल ने दखल देने की कोशिश भी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। ब्रॉन ने उनपर भी हमला किया। अंत में ओटिस जीत के बहुत करीब आ गए थे लेकिन मॉन्स्टर ने किकआउट कर दिया।

ब्रॉन ने अंत में वापसी की और 150 किलो के ओटिस पर एक तगड़ा पावरबॉम्ब लगाया। साथ ही पिन करके जीत दर्ज की। कुछ हफ्तों पहले स्ट्रोमैन ने Raw में वापसी की थी और अब उन्होंने रिंग में भी रिटर्न कर लिया है। वो काफी लंबे अंतराल के बाद WWE की रिंग में दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि उनका आखिरी मैच WrestleMania Backlash 2021 में हुआ था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन असल में बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। इस इवेंट में स्ट्रोमैन को हार मिली थी और कुछ समय बाद WWE ने बजट कट्स के कारण उन्हें रिलीज कर दिया था। फैंस उन्हें WWE में मिस कर रहे थे और ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की वापसी हो गई।

अभी तक स्ट्रोमैन को काफी ताकतवर दिखाया गया है और यह सही मायने में बहुत अच्छी चीज़ है। उम्मीद है कि वो जल्द ही इस स्टोरीलाइन को खत्म करके नई दुश्मनी की शुरुआत करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now