Create

WWE में Braun Strowman ने 460 दिनों बाद वापसी करते हुए 5 Superstars और 3 गार्ड्स की बनाई चटनी, अब फैंस को लेकर दिया दिल छू लेने वाला बयान

WWE
WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी करने के बाद क्या कहा?

Braun Strowman: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही ज्यादा खास रहा, क्योंकि ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने 460 दिनों के बाद कंपनी में वापसी की। उन्होंने रॉ (Raw) में अपने रिटर्न को काफी ज्यादा यादगार बनाया। उन्होंने 5 सुपरस्टार्स और 3 गार्ड्स को बुरी तरह पीटते हुए उनकी चटनी बना दी। अब उन्होंंने वापसी के बाद फैंस को लेकर दिन छू लेने वाला बयान दिया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Raw के खत्म होने के बाद ट्वीट करते हुए फैंस को लेकर दिल छू लेने वाला संदेश दिया और लिखा,

"मैंने आपको बहुत ज्यादा मिस किया। शुक्रिया।"
I’ve missed you all so very much!!!!! #ThankYou

आपको बता दें कि Raw में फैटल 4वे टैग टीम मुकाबला चल रहा था, जिसमें अल्फा अकादमी vs लोस लोथारियस vs द स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs द न्यू डे आपस में लड़ रहे थे। हालांकि बीच मैच के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक बजा और उन्होंने रिंग में एंट्री की। क्राउड की तरफ से उन्होंने जबरदस्त रिएक्शन मिला। उन्होंने सबसे पहले चैड गेबल के ऊपर क्लोथ्सलाइन लगाई, फिर लोस लोथारियस के दोनों मेंबर्स पर अटैक किया। एप्रन पर खड़े ओटिस को भी ब्रॉन ने धराशाई कर दिया।

इसके बाद 3 गार्ड्स ने एंट्री करते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन मॉन्स्टर अमंग मैन के आगे वो टिक नहीं पाए। उन्होंने यहां तक कि एक गार्ड के ऊपर रिंग में पावरबॉम्ब भी लगा दिया। रिंग से बाहर जाने के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने ओटिस को बैरिकेड पर दे मारा और इस बीच उन्होंने डॉकिंस को कमेंट्री टेबल पर खतरनाक पावरस्लैम भी दिया।

WWE ने पिछले साल जून में ब्रॉन स्ट्रोमैन को कर दिया था रिलीज

ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी सालों से WWE का अहम हिस्सा बने हुए थे, लेकिन पिछले साल WWE ने चौंकाते हुए उन्हें रिलीज कर दिया था। यह इसलिए भी चौंकाने वाला फैसला था, क्योंकि निकाले जाने से पहले वो चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का भी हिस्सा थे। स्ट्रोमैन ने रिलीज किए जाने के बाद हार नहीं मानी और जबरदस्त काम जारी रखा।

पिछले हफ्ते ही इस बात को रिपोर्ट किया गया था कि Raw में स्ट्रोमैन की वापसी हो सकती है, लेकिन उनकी वापसी कैसे होगी और किस तरह उन्हें प्रोजेक्ट किया जाएगाइसका अंदाजा किसी को नहीं था। स्ट्रोमैन ने जबरदस्त तबाही मचाते हुए अपने इरादे साफ कर दिए हैं और अब वो इस हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड में भी दिखाई देंगे। देखना होगा कि वो ब्लू ब्रांड में क्या करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment