Create

WWE Superstar Alexa Bliss की शादी में Braun Strowman के साथ घटी हास्यास्पद घटना, देखें मजेदार वीडियो

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस की शादी में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन
WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस की शादी में नजर आए ब्रॉन स्ट्रोमैन

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने आखिरकार रायन कैबरेरा (Ryan Cabrera) से शादी कर ली है और दोनों की शादी में कई WWE सुपरस्टार्स भी नजर आए, जिनमें ब्लिस के करीबी दोस्त ब्रॉन स्ट्रोमैन भी एक रहे। उन्होंने WWE सुपरस्टार रेचल रोड्रीगेज़ के साथ इस शादी को अटेंड किया। शादी के समारोह के दौरान स्ट्रोमैन एक बेहद अजीब और हास्यास्पद घटना का हिस्सा बने।

समारोह के दौरान स्ट्रोमैन एक छोटी सी चेयर पर बैठने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन अगले ही पल जोर से कुर्सी के टूटने की आवाज आई। इस फनी वीडियो को मोजो रॉले ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

@Adamscherr99 breaks chair while sitting on it at @AlexaBliss_WWE wedding 🤣🤣 shared by @MojoMuhtadi https://t.co/mWkr0hIQpC

WWE में रहते ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कई चीज़ों को तोड़ा था

WWE ने जून 2021 में ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज़ कर दिया था, लेकिन कंपनी का हिस्सा रहते उन्होंने कई महंगी चीज़ों को तोड़ा था, जिनमें एक प्रोडक्शन ट्रक और विंस मैकमैहन की महंगी लिमोज़ीन कार भी शामिल रही। द मॉन्स्टर अंग्न मेन रिलीज़ से पहले WWE चैंपियनशिप स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए थे, इसलिए उन्हें निकाले जाने का फैसला बेहद चौंकाने वाला रहा।

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि WrestleMania Backlash 2021 के ट्रिपल थ्रेट WWE चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले ने स्ट्रोमैन को पिन करते हुए अपने टाइटल को रिटेन किया था, जिसमें ड्रू मैकइंटायर भी शामिल रहे। उन्होंने अपने रिलीज़ कर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि,

"मैं किसी प्रमोशन के साथ फुल-टाइम डील की तलाश में नहीं हूं, मैं अपना टाइम इंजॉय करना चाहता हूं। मुझे प्रोफेशनल रेसलिंग बहुत पसंद है और WWE में बिताए गए 8 सालों में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला और खुद को मिले मौकों के लिए कंपनी का आभार व्यक्त करता हूं। मुझे वहां जाकर एक नई दुनिया जीने का मौका मिला।"

स्ट्रोमैन इस समय अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ शुरू किए गए प्रमोशन Control Your Narrative (CYN) पर फोकस कर रहे हैं। CYN अभी तक इंडस्ट्री के कई नामी रेसलर्स को साइन कर चुका है और देखना दिलचस्प होगा कि ये प्रमोशन किस दिशा में आगे बढ़ता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment