"इससे मेरी भूख और भी ज्यादा बढ़ जाएगी"- WWE के मॉन्स्टर ने मौजूदा चैंपियन को बड़ी चेतावनी देते हुए कंपनी पर भी कसा तंज

..
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन
पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman: WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने हाल ही में कंपनी में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। ब्रॉन को 2021 में स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) से बजट में कटौती के कारण रिलीज कर दिया गया था। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने एक इंटरव्यू में वापसी के बाद अपने प्लान्स के बारे में चर्चा की है।

द मॉन्स्टर ऑफ ऑल मॉन्स्टर्स के नाम से मशहूर ब्रॉन स्ट्रोमैन को वापसी के बाद आधिकारिक मैच लड़ना अभी भी बाकी है। अगले हफ्ते उनका ओटिस से मैच होगा। ब्रॉन ने कंपनी में आने के बाद WWE रोस्टर को हिलाकर रख दिया है। वो दोनों ही ब्रांड में सुपरस्टार्स पर लगातार हमला कर रहे हैं।

After the Bell पोडकास्ट पर बात करते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बॉबी लैश्ले को चेतावनी देते हुए कहा कि वो, ऑलमाइटी को WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने आ रहे हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा कि अगर वो यूएस चैंपियन बन जाते हैं, तब वो WWE में ग्रैंडस्लैम चैंपियन भी बन जाएंगे। उन्होंने कहा,

"बॉबी लैश्ले, अपनी यूएस चैंपियनशिप को मजबूती से संभालिए क्योंकि मैं जल्द ही इस चैंपियनशिप के लिए आ रहा हूं। मुझे कंपनी का अगला ग्रैंडस्लैम चैंपियन बनना है। मैं आगे रहकर यह कह रहा हूं। इससे मेरी भूख और भी ज्यादा बढ़ जाएगी। इसके बाद मैं मेन कोर्स की तरफ जाऊंगा।"

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने पहले WWE रन के बारे में टिप्पणी की

साल 2021 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। उसी पोडकास्ट में ब्रॉन ने कहा कि वो कंपनी के प्लान B होते थे, उन्हें हमेशा ही टॉप स्टार्स के बैकअप के तौर पर रखा जाता था। उन्होंने कहा,

"मैं पूरी जिंदगी में केवल एक बार मिलने वाला टैलेंट हूं। आप मेरे जैसे लोगों को इस धरती पर नहीं देख पाएंगे। मैं हमेशा ही प्लान B रहा हूं। मुझे प्लान B को लेकर कभी समस्या नहीं हुई क्योंकि जब उन्हें जरूरत पड़ती थी, वो मुझे काल करते थे। मैं वहां आकर अपना काम कर देता था। वो (कंपनी) मुझसे कॉमेडी कराना चाहते थे, सीरियस, मॉन्स्टर या लवर दिखाना चाहते थे, मैंने वह सब कुछ किया जो मुझसे करने के लिए कहा गया।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।