Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन की हाइट, चेस्ट और डोलों के साइज़ के बारे में जानकारी

25 Jul 2018, 17:08 IST

WWE में खतरनाक रैसलर आते रहते हैं लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसा सुपरस्टार आज तक कोई नहीं आया है।  स्ट्रोमैन का कद काठी काफी तगड़ा है, स्ट्रोमैन काफी शक्तिशाली हैं। स्ट्रोमैन ने अपने फिजिक पर काफी मेहनत की है क्योंकि वो पहले थोड़े मोटे थे लेकिन रैसलिंग के लिए अपने शरीर को सही तरीके से ढाल लिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन का असली नाम एडम जोसेफ शेरर हैं और वो अमेरिका के निवासी हैं। 34 साल के स्ट्रोमैन को पहले फुटबॉल का शौक था लेकिन साल 2006-2007 के बाद से उन्होंने अपना ध्यान रैसलिंग पर लगाया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन को चाहने वालों की तादाद करोड़ों में है और फैंस फिन बैलर के बारे में बातें जानने की कोशिश करते हैं। हमारी कोशिश रहती है कि आपके फेवरेट सुपरस्टार से जुड़ी हुई तमाम बातें आपके सामने लेकर आ सकें। इससे पहले हमने आपको जॉन सीना और रोमन रेंस, जॉन सीना और फिन बैलर  जैसे सुपरस्टार्स के बाइसेप्स (डोलों), चेस्ट का साइज़ के बारे में बताया था। 

WWE में स्ट्रोमैन ने किसी भायनाक रैसलर से कम नहीं लगते हैं, लंबे कद के स्ट्रोमैन की हाइट 6 फुट 8 इंच है जो किसी भी सुपरस्टार्स को टक्कर देने के लिए काफी है। स्ट्रोमैन अपनी ताकत का नमूना बार बार WWE में पेश कर चुके हैं। स्ट्रोमैन को रिंग में काफी कम रैसलर्स उठा पाए हैं क्योंकि ब्रॉन का वजन 170 किलो है। अपनी शक्ति से स्ट्रोमैन ने कार और ट्रक को WWE में कई बार पलटाया है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन भले ही चैंपियन नहीं बन पाए हैं लेकिन कुछ मामलों में वो रोमन रेंस और जॉन सीना से काफी आगे हैं।  स्ट्रोमैन का डोला (बाइसेप्स) 22 इंच का है, जबकि सीना का 19 इंच और रेंस का 18.5  है।  ब्रॉन की चेस्ट 53 इंच है तो सीना की 52 इंच है। वहीं स्ट्रोमैन की कमर 39 इंच की है।

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन एल्कोहॉल का सेवन करते हैं, लेकिन धूम्रपान से दूर रहते हैं।  अगर स्ट्रोमैन के फैंस को उनके जैसा शरीर बनाना है तो यकीनन कड़ी मेहनत जरुर करनी होगी।

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...