Create
Notifications

WWE से निकाले जाने के बाद पहली बार रिंग में बवाल मचाएंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन, पूर्व चैंपियन के खिलाफ मैच का हुआ ऐलान

WWE ने कुछ समय पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था
WWE ने कुछ समय पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) को रिलीज कर दिया था। इस बात से काफी लोग दुखी नजर आए थे। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन एक बार फिर रिंग में एक्शन के लिए तैयार है। हालांकि वो WWE रिंग में नजर नहीं आएंगे। "Free The Narrative II: The Monster In Us All" स्पेशल इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन करेंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर के जरिए इस बात का खुलासा किया।

WWE में बहुत नाम ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कमाया और उन्हें पुश भी दिया गया

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बार ट्विटर पर जबरदस्त वीडियो इवेंट का डाला और EC3 को चुनौती भी दे दी। Free The Narrative की वेबसाइट के अनुसार इस इवेंट का आयोजन 1 अक्टूबर को होगा।

2 जून 2021 को WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को रिलीज कर दिया था। WWE कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार कोई भी सुपरस्टार 90 दिन तक कहीं भी रेसलिंग नहीं कर सकता है। 31 अगस्त को ब्रॉन स्ट्रोमैन की 90 दिन की ये शर्त पूरी हो गई है। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन फ्री एजेंट बन गए है। अब वो जिस कंपनी में जाना चाहते हैं जा सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कुछ समय पहले ट्वीट के जरिए एक पोस्ट डाली थी। जिसमें उनके नए नाम और नई जगह का खुलासा हुआ था। उस ट्वीट के जरिए पता चला कि शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन अब इम्पैक्ट रेसलिंग में नजर आ सकते हैं। AEW का ऑप्शन भी ब्रॉन स्ट्रोमैन के पास रहेगा। WWE से रिलीज हुए कई बड़े सुपरस्टार्स ने AEW की तरफ रूख कर लिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन भी कुछ दिनों बाद वहां नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर WWE के लिए बड़ा झटका ये होगा।

खैर फैंस अब ब्रॉन स्ट्रोमैन के इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। EC3 भी WWE में काम कर चुके हैं। स्ट्रोमैन और EC3 एक-दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं तो मैच भी काफी अच्छा होगा। इस इवेंट में परफॉर्म करने के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने काफी अच्छी रकम भी ली है क्योंकि प्रोफेशनल रेसलिंग में उनका बहुत बड़ा नाम है।

Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now