Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw में तबाही मचा सकते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

Sports Mania
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:21 IST

Angry Strowman

WWE के सबसे बड़े दानव ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते होने वाली रॉ के एपिसोड में तबाही मचा सकते हैं। यहां पर ब्रॉन स्ट्रॉमैन एक बार फिर अपने गुस्से वाले रूप में आने वाले हैं। 4 फरवरी (भारत में 5 फरवरी) रॉ होने वाली है। अब बतया जा रहा है कि स्ट्रोमैन कुछ बड़ा करने वाला हैं।

पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच हुआ, जहां पर बैरन कॉर्बिन ने मैच के दौरान दखल दिया। मैच में डिस्क्वालीफिकेशन के जरिए ब्रॉन स्ट्रोमैन की जीत हुई, लेकिन ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन ने मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैन की हालत बिगाड़ दी| दोनों ने मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को स्टील स्टेप्स पर चौक स्लैम भी दे दिया और इसी का बदला ब्रॉन स्ट्रोमैन इस हफ्ते लेने वाले हैं|

छोटी-छोटी बातों पर भड़क जाने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन इतना सब कुछ होने के बावजूद चुप कैसे बैठ सकते हैं? और इस हफ्ते बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर का ब्रॉन स्ट्रोमैन क्या हाल करने वाले हैं इसका अंदाज़ा हर कोई लगा सकता है।

अपार क्षमता वाले WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन जब गुस्से में होते हैं तो उनके सामने कोई भी नहीं टिक पाता है। वह खुद अपने गुस्से को बड़ी मुश्किल से काबू कर पाते हैं, और इसी का ही उदाहरण है 2 हफ्ते पहले उन पर लगा 1 मिलियन डॉलर का जुर्माना। दरअसल कुछ समय पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गुस्से में आकर विंस मैकमैहन की गाड़ी को पलट दिया था और उसी के चलते ब्रॉन स्ट्रोमैन पर वन मिलियन डॉलर का जुर्माना लगा, जो कि इंडियन करेंसी में तकरीबन 71 लाख रुपए होते हैं| इसके अलावा भी ब्रॉन स्ट्रोमन ने कई बार अपना आपा खोया है, और गुस्से में आकर WWE में कई बड़े नुकसान किए हैं, अब देखना होगा कि रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन किस तरह हल्ला बोलते हैं।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here



Published 03 Feb 2019, 16:10 IST
Advertisement
Fetching more content...